--Advertisement--

संजय, रोशन, आशुतोष, राजेंद्र और राकेश ने जीते स्वर्ण पदक

News - संजय कनवाल, रोशन सिंह, आशुतोष सिंह, राजेंद्र प्रसाद, राकेश बिलावालिया ने राज्य स्तरीय श्रमिक खेलकूद में स्वर्ण पदक...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:20 AM IST
संजय, रोशन, आशुतोष, राजेंद्र और राकेश ने जीते स्वर्ण पदक
संजय कनवाल, रोशन सिंह, आशुतोष सिंह, राजेंद्र प्रसाद, राकेश बिलावालिया ने राज्य स्तरीय श्रमिक खेलकूद में स्वर्ण पदक जीते हैँ। स्पर्धा के दूसरे और अंतिम दिन बुधवार को एथलेटिक्स, कबड्डी और वालीबॉल के फाइनल मुकाबले खेले गए। भेल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बुधवार को भाला फेंक में संजय कनवाल (43.58 मी.) ने स्वर्ण, आनंद प्रसाद (41.92) ने रजत और सचिन पाटिल (36.92) ने कांस्य पदक जीता। जबकि तवा फेंक में रोशन सिंह (36.55), गुरजन्ट सिंह और भूपाल सिंह को क्रमश: गोल्ड, सिल्वर और ब्रांज मैडल मिले।

गोला फेंक में आशुतोष मिश्रा (9.63) ने बाजीमारी। इसमें अरुण (9.27) को दूसरा और रोशन सिंह (8.90) को तीसरा स्थान मिला। ऊंची कूद में राजेंद्र प्रसाद (7.43), इनायल हसन (1.43) और धरम पाल ने क्रमश: स्वर्ण, रजत और कांस्य जीते। लंबीकूद में राकेश (5.17), पुनीत (5.13) और धर्मपाल (5.40) क्रमश: पहले दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे। ताप्ती मिल ने कबड्डी के पुरुष वर्ग का खिताब जीता। उसने कोचर ग्लास को हराया। इसके महिला वर्ग में वर्धमान यार्न मंडीदीप चैंपियन बनीं। उसने वर्धमान फेब्रिक्स बुदनी को हराया। वालीबॉल के पुरुष वर्ग में यूनिवर्सल केबल्स सतना चैंपियन बना।

X
संजय, रोशन, आशुतोष, राजेंद्र और राकेश ने जीते स्वर्ण पदक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..