• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Bhopal News
  • News
  • बाइक से आए बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर की तोड़फोड़, कर्मचारियों को पीटा
--Advertisement--

बाइक से आए बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर की तोड़फोड़, कर्मचारियों को पीटा

सूखी सेवनिया स्थित हिंदुस्तान पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप पर एक स्कूटर और दो बाइक से आए बदमाशों ने जमकर बवाल किया।...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:20 AM IST
सूखी सेवनिया स्थित हिंदुस्तान पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप पर एक स्कूटर और दो बाइक से आए बदमाशों ने जमकर बवाल किया। पेट्रोल भरवाने को लेकर शुरू हुए विवाद में आरोपियों ने मैनेजर समेत तीन कर्मचारियों से मारपीट कर दी। दिनदहाड़े हुई वारदात के दौरान आरोपियों ने पंप पर तोड़फोड़ कर और नोजल से कर्मचारियों पर पेट्रोल उड़ेलने की कोशिश भी की। सूखी सेवनिया पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इमलिया जोड़ के पास बायपास स्थित मनीष यादव का विजय पाल संस एंड सर्विस नाम से पेट्रोल पंप है। रोज की तरह रविवार को भी कर्मचारी अपने-अपने काम पर लगे थे। शाम करीब 4:32 बजे स्कूटर सवार दो युवक आए। इनमें से एक ने पंप कर्मचारी रवि यादव से सौ रुपए का पेट्रोल भरने के लिए कहा और पानी पीने चला गया। रवि ने सौ रुपए का पेट्रोल भरने के बाद दूसरे युवक से पैसे मांगे तो वह भड़क गया। उसका कहना था कि 50 रुपए का पेट्रोल भरने के लिए कहा था। इस बात पर बहस हुई तो आरोपी युवक ने रवि को तमाचा जड़ दिया।

सूखी सेवनिया पुलिस ने दर्ज किया मामला

सीसीटीवी कैमरे में मारपीट करते कैद हुए बदमाश

पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीटी कैमरे में मारपीट करते नजर आए बदमाश।

चार साथी और आए गए

दोनों के चार साथी दो अलग-अलग बाइक से वहां आ गए। हंगामा होते देख इन चारों ने भी रवि से मारपीट शुरू कर दी। बीच बचाव करने आए पंप के मैनेजर गुलशन और अन्य कर्मचारी दीपक सैनी से भी जमकर मारपीट कर दी। इस दौरान आरोपियों ने पंप पर रखी कुर्सियां और कुछ कांच भी फोड़ दिए। पंप की मशीन से नोजल निकालकर उन्होंने कर्मचारियों पर पेट्रोल उड़ेलने की कोशिश भी की। टीआई महेंद्र मिश्रा के मुताबिक आरोपियों की पूरी करतूत पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। उन्होंने नोजल से पेट्रोल उड़ेलने की कोशिश जरूर की है, लेकिन उस वक्त उसमें से पेट्रोल नहीं निकल सका था। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मारपीट, अड़ीबाजी और बलवा की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।