--Advertisement--

सुधारने के लिए दी टाटा सफारी मैकेनिक ने बेची

News - कोलार इलाके में एक महिला को टाटा सफारी कार सुधरने के लिए मैकेनिक को देना भारी पड़ गया। आरोपी मैकेनिक ने कार किसी और...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:20 AM IST
सुधारने के लिए दी टाटा सफारी मैकेनिक ने बेची
कोलार इलाके में एक महिला को टाटा सफारी कार सुधरने के लिए मैकेनिक को देना भारी पड़ गया। आरोपी मैकेनिक ने कार किसी और को बेच दी। इसके बाद आरोपी ने महिला को फोन करके कहा- रुपए दे दो और अपनी कार ले जाओ। पुलिस ने शिकायती आवेदन की जांच पर 3 आरोपियों के खिलाफ अमानत में खयानत का मामला दर्ज किया है। फिलहाल कार का पता नहीं चला है।

मकान नंबर-98-ए इंग्लिश बिला, कोलार रोड निवासी सुदेशना पिता राजेंद्रनाथ बोस की एक प्राइवेट कंपनी है। उन्होंने कोलार पुलिस को शिकायती आवेदन दिया था। उसमें बताया कि 18 दिसंबर 2017 में उनकी टाटा सफारी एमपी-04 सीके 1169 खराब हो गई। उन्होंने परिचित मैकेनिक ईश्वर नगर निवासी पहाड़ सिंह को सुधारने के लिए दे दी। उन्होंने बताया कि उसके बाद वह कार लेकर गायब हो गया।

शिकायत पर पुलिस ने जब पता लगाया तो कार ग्वालियर में किसी प्रदीप तोमर नाम के व्यक्ति के पास देखी गई। इसके बाद सुदेशना को हरिशंकर मिश्रा नाम के एक व्यक्ति का फोन आया। उसने कहा कि उनकी कार उसके पास है। अगर वे उसे वापस चाहती हैं, तो उन्हें उसके लिए रुपए चुकाने होंगे। विवेचना अधिकारी मनोज शर्मा ने बताया कि पहाड़ सिंह, प्रदीप तोमर और हरिशंकर मिश्रा के खिलाफ अमानत में खयानत और आपराधिक साजिश रचने का मामला दर्ज किया है। पहाड़ सिंह के खिलाफ पहले से ही बागसेवनिया और शाहपुरा में आपराधिक मामले दर्ज हैं। तीनों की तलाश की जा रही है।

कोलार इलाके में महिला की शिकायत पर केस दर्ज

X
सुधारने के लिए दी टाटा सफारी मैकेनिक ने बेची
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..