Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» स्पॉट लाइट स्प्रे अौर हेयर केयर अॉयल रिफ्लेक्शंस से दें बालों को पार्टी लुक

स्पॉट लाइट स्प्रे अौर हेयर केयर अॉयल रिफ्लेक्शंस से दें बालों को पार्टी लुक

कलर्स से बचाने के लिए लीव-इन-मॉइश्चराइजर एप्लाई करें सिटी रिपोर्टर | भोपाल होली पर स्प्रे अौर कलर का इस्तेमाल...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 02, 2018, 02:20 AM IST

स्पॉट लाइट स्प्रे अौर हेयर केयर अॉयल रिफ्लेक्शंस से दें बालों को पार्टी लुक
कलर्स से बचाने के लिए लीव-इन-मॉइश्चराइजर एप्लाई करें

सिटी रिपोर्टर | भोपाल

होली पर स्प्रे अौर कलर का इस्तेमाल कम से कम करने पर भी कई बार कलर बालों तक पहुंच ही जाता है, जिससे अगले कुछ दिन बालों की चमक डल अौर हेयर फ्रिजी हो जाते हैं। केमिकली ट्रीटेड हेयर्स के साथ तो खासतौर पर सावधानी रखना होती है। एेसे हेयर पर पहले से लीव-इन-मॉइश्चराइजर एप्लाई कर लें, ताकि बालों पर प्रोटेक्टिव लेयर बनी रहे। ब्यूटी एक्सपर्ट मंजू गुप्ता बताती हैं, बालों की चमक कम हो गई है अकर अगले कुछ दिन होली पार्टीज में जाना है तो फिर स्पॉट लाइट शाइनिंग हेयर स्प्रे एप्लाई कर सकते हैं। यह स्प्रे होने के बाद कुछ ही देर में बाल इंस्टेंट शाइन देते हैं, जिससे अापके बाल पार्टी लुक के लिए एकदम तैयार नजर अाते हैं।

वॉल्यूम हेयर्स इन ट्रेंड

ब्यूटी एक्सपर्ट कांता सूद बताती हैं, पार्टी के लिए वॉल्यूम हेयर्स ट्रेंड कर रहे हैं। बाल में वॉल्यूम कलर्स की वजह से कम नजर अा रहा है तो एेसे शैंपू भी अवेबलेवल हैं, जो कि हेयर्स को वॉल्यूम अौर एंटी-फ्रिजिंग लुक देंगे। टेम्प्रेरी हेयर कलर्स भी अाप पार्टी के लिए एप्लाई कर सकती हैं, जिन्हें स्प्रे करके बालों की एक-एक लेयर्स बनाकर लगाया जा सकता है।

अॉयल रिफ्लेक्शन ल्यूमिनियस

समर्स की शुरुअात के साथ तेज धूप में बाल खुले रखने पर भी हेयर्स डल होने लगते हैं। बालों की चमक बरकरार रखने के लिए बालों में अॉयल रिफ्लेक्शन ल्यूमिनियस सीरम एप्लाई करें, इससे बाल हेल्दी अौर शाइनी बने रहेंगे। प्रोफेशनल्स भी हेयर ट्रीटमेंट के बाद इन्हीं प्रॉडक्ट्स से बालों को चमकदार लुक देते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×