भोपाल

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Bhopal News
  • News
  • खाने में नशीली दवा मिलाकर डी-एलएड छात्रा से ज्यादती, वीडियो दिखाकर शादी भी तुड़वाई
--Advertisement--

खाने में नशीली दवा मिलाकर डी-एलएड छात्रा से ज्यादती, वीडियो दिखाकर शादी भी तुड़वाई

राजधानी के एक निजी कॉलेज से डी-एलएड कर रही बालाघाट की छात्रा को खाने में नशीली दवा देकर ज्यादती का मामला सामने आया...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:25 AM IST
राजधानी के एक निजी कॉलेज से डी-एलएड कर रही बालाघाट की छात्रा को खाने में नशीली दवा देकर ज्यादती का मामला सामने आया है। न्यू मार्केट की एक लॉज में रुकवाकर आरोपी ने छात्रा का वीडियो भी बनाया। आरोपी ने छत से कूद जाने की धमकी देकर उसे लॉज बुलाया था। छात्रा की शादी तय हुई तो उसने ससुराल पक्ष को अश्लील वीडियो दिखाकर उसका रिश्ता तुड़वा दिया। टीटी नगर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बालाघाट निवासी 21 वर्षीय युवती भोपाल के एक निजी कॉलेज से डी-एलएड की पढ़ाई कर रही है। वर्ष 2016 में सहेली ने उसकी सुरेश बघारे से मुलाकात करवाई थी। पुलिस के मुताबिक कुछ दिनों की मुलाकात के बाद आरोपी ने उसे फोन कर कहा कि तुमने मुझसे शादी नहीं की तो छत से कूदकर जान दे दूंगा। यही धमकी देकर आरोपी ने उसे तीन जुलाई 2017 को न्यू मार्केट स्थित लॉज बुला लिया। आरोप है कि खाने के बाद युवती बेहोश हो गई। सुबह नींद खुली तो शरीर पर कपड़े नहीं थे। ज्यादती के दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

वीडियो वायरल करने की धमकी

देकर दोबारा की ज्यादती

आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 11 नवंबर 2017 को दोबारा उसी लॉज में बुलाकर फिर से ज्यादती की। छात्रा उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी, लेकिन वह बार-बार उसे परेशान करने लगा। इसी बीच परिवार ने छात्रा की शादी बालाघाट के एक युवक से तय कर दी। आरोपी इसके बाद भी नहीं माना और 19 मार्च 2018 को उसने छात्रा के ससुराल पक्ष को अश्लील वीडियो दिखा दिया। इससे उसका रिश्ता टूट गया।

बालाघाट से शून्य पर आई डायरी

परेशान होकर छात्रा ने आरोपी के खिलाफ बालाघाट के थाने में शिकायत की। पुलिस ने शून्य पर मामला दर्ज कर केस डायरी टीटी नगर पुलिस को भेज दी है। पुलिस ने असल पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

कोलार और श्यामला हिल्स का मामला

पीछा कर दो युवतियों से छेड़छाड़

भोपाल| कोलार और श्यामला हिल्स थाना क्षेत्रों में दो युवतियों से छेड़छाड़ के मामले सामने आए हैं। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर लिया है। कोलार पुलिस के मुताबिक कोटरा सुल्तानाबाद क्षेत्र में रहने वाली 23 वर्षीय युवती कोलार इलाके में नौकरी करती है। शनिवार दोपहर तबीयत बिगड़ने पर वह ऑफिस जल्दी निकल गई और सागर कॉम्प्लेक्स स्थित बस स्टॉप पर पहुंची। यहां मलखान नाम का युवक पीछा करते हुए आ गया। आरोपी ने युवती का हाथ पकड़कर उसे अपने साथ चलने के लिए कहा। विरोध करने पर भाग निकला। बताया जा रहा है कि आरोपी उसकी सहेली का भाई है।

इधर, श्यामला हिल्स पुलिस के मुताबिक एक मोबाइल शॉप पर काम करने वाली 21 वर्षीय युवती शनिवार शाम करीब पौने आठ बजे घर लौट रही थी। विज्ञान केंद्र के पास 17 वर्षीय किशोर ने पीछा करना शुरू कर दिया। अश्लील कमेंट भी किए। युवती ने घर पहुंचकर पूरा वाकया परिवार को बताया और श्यामला हिल्स थाने पहुंचकर बाल अपचारी के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

X
Click to listen..