• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bhopal
  • News
  • विकास का बोर्ड लिए रोज एयरपोर्ट जाता हूं कि कभी तो आएगा, मगर वो आता ही नहीं
--Advertisement--

विकास का बोर्ड लिए रोज एयरपोर्ट जाता हूं कि कभी तो आएगा, मगर वो आता ही नहीं

News - समन्वय भवन में स्टैंडअप कॉमेडियन कुनाल कामरा और अभिषेक उपमन्यु का असरदार पॉलिटिकल सटायर सिटी रिपोर्टर |...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:30 AM IST
विकास का बोर्ड लिए रोज एयरपोर्ट जाता हूं कि कभी तो आएगा, मगर वो आता ही नहीं
समन्वय भवन में स्टैंडअप कॉमेडियन कुनाल कामरा और अभिषेक उपमन्यु का असरदार पॉलिटिकल सटायर

सिटी रिपोर्टर | भोपाल

शहर के यंगस्टर्स लाइव स्टैंडअप कॉमेडी को एन्जॉय करने रविवार को समन्वय भवन पहुंचे। यहां कॉमेडियन कुनाल कामरा और अभिषेक उपमन्यु को सुननेे यंगस्टर्स की भीड़ एक घंटे पहले से ही नजर आने लगी थी। कुनाल ने देश की राजनीतिक परिस्थितियों को कॉमेडी में सुनाया, वहीं अभिषेक ने रोजमर्रा की घटनाओं को कॉमेडी से रिटेल किया।


सीधे अंबानी को दें वोट

कुनाल जैसे ही स्टेज पर आए, लोगों को वीडियो बनाते देख बोले, ‘मैं खुद अपने वीडियो यू-ट्यूब पर डालूंगा, चिंता मत कीजिए, अमेजन पर नहीं मिलूंगा। इसके बाद कुनाल ने ठेठ गालियों वाले अंदाज में पॉलिटिकल सटायर्स से भरपूर कॉमेडी का रुख लिया। उन्होंने सुनाया, इतने सालों से सुन रहे हैं, विकास आएगा। अब मैं विकास का बोर्ड हाथ में लिए रोज एयरपोर्ट जाता हूं, कभी तो आएगा विकास, पर वो आता ही नहीं। मेरे और अंबानी के बीच मुझे समझ नहीं आता कि आखिर मोदी क्या कर रहे हैं। हम सीधा अंबानी को वोट क्यों नहीं दे सकते। अंबानी के पास पेट्रोल है, पैसा है और वो सबकुछ है जो मेरे पास नहीं है। अभिषेक उपमन्यु ने दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होने के बाद के अपने अनुभवों को कॉमिक अंदाज में सुनाया।

Âअभिषेक उपमन्यु।

गालियों की भरमार खटकी

यूथ पॉइंट ‘डायलॉग' की ओर से आयोजित इस शो में दोनों ही कॉमेडियंस ने लगभग हर वाक्य में गालियों का इस्तेमाल किया। बोल्ड सीन्स के साथ गालियों के इस मैशअप पर यंगस्टर्स ने खूब ठहाके लगाए, मगर भाषा का यह लहजा खटक भी।

X
विकास का बोर्ड लिए रोज एयरपोर्ट जाता हूं कि कभी तो आएगा, मगर वो आता ही नहीं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..