--Advertisement--

जियो दिल से अवाॅर्ड की जूरी ने चुने फाइनलिस्ट

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 03:10 AM IST

News - हर साल की तरह इस साल भी 94.3 माय एफएम ऐसे हीरोज का सम्मान करने वाला है जो बिना स्वार्थ के समाज को बेहतर बनाने में लगे...

जियो दिल से अवाॅर्ड की जूरी ने चुने फाइनलिस्ट
हर साल की तरह इस साल भी 94.3 माय एफएम ऐसे हीरोज का सम्मान करने वाला है जो बिना स्वार्थ के समाज को बेहतर बनाने में लगे हैं। जियो दिल से अवाॅर्ड्स शिक्षा, बाल कल्याण अवं विकास, खेल, पर्यावरण, स्वास्थ एवं स्वच्छता, जनसेवा एवं सामाजिक आर्थिक विकास, कला और संस्कृति, महिला कल्याण एवं विकास, जैसी कैटगिरीज में दिए जाते है।

इस साल ये अवॅार्ड्स एंटरटेनमेंट और लिट्रेचर की फील्ड को मिलाकर 10 कैटेगिरीज में दिए जाएंगे। जियो दिल से अवाॅर्ड्स सीजन 6 में प्रेजेंटिंग स्पॉन्सर के रूप में एल आय सी ऑफ इंडिया, गिफ्ट पार्टनर के रूप में बीइंग ह्यूमन क्लोदिंग, पवार्ड बाय भोजवानी फूड्स को स्पॉन्सर्ड के रूप में बुलढाना अर्बन कोआपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड जुड़ चुके है। जियो दिल से अवार्ड्स की जूरी मोहम्मद समीर दाद ओलिंपिक हॉकी प्लेयर, दैनिक भास्कर डॉट कॉम के एडिटर अनुज खरे और एम्स में रेडियोलोजी डिपार्टमेंट के हेड डॉ. राजेश मालिक ने नॉमिनेट हुए हर कैंडिडेट के काम में क्या इनोवेशन था, किस तरह इस काम का समाज पर प्रभाव पड़ा, कैसी स्थिरता रही और किन किन परेशानियों का सामना करना पड़ा जैसे हर पहलु पर ध्यान देते हुए फाइनलिस्ट चुने। ऐसे फाइनलिस्ट को चुनना जूरी पैनल के लिए चुनौती भरा काम था। चुने हुए फाइनलिस्ट जल्द ही आप के सामने होंगे।

X
जियो दिल से अवाॅर्ड की जूरी ने चुने फाइनलिस्ट
Astrology

Recommended

Click to listen..