• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bhopal
  • News
  • कार्तिकेय देशवाल ने खेलों इंडिया में मप्र को दिलाया रजत पदक
--Advertisement--

कार्तिकेय देशवाल ने खेलों इंडिया में मप्र को दिलाया रजत पदक

मध्यप्रदेश एथलेटिक्स अकादमी के डिस्कस थ्रोअर कार्तिकेय देशवाल ने मध्यप्रदेश को खेलो इंडिया प्रतियोगिता में रजत...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 03:10 AM IST
कार्तिकेय देशवाल ने खेलों इंडिया में मप्र को दिलाया रजत पदक
मध्यप्रदेश एथलेटिक्स अकादमी के डिस्कस थ्रोअर कार्तिकेय देशवाल ने मध्यप्रदेश को खेलो इंडिया प्रतियोगिता में रजत पदक दिलाया। दिल्ली में खेली जा रही इस स्कूल प्रतियोगिता में कार्तिकेय देशवाल ने 18.29 मीटर दूर गोला फेंका। इसमें उत्तरप्रदेश को स्वर्ण और हरियाणा को कांस्य पदक मिला। कार्तिकेय वीआईपी रोड़ स्थित एलजीएस स्कूल में पढ़ते हैं। वे तात्या टोपे स्टेडियम में एथलेटिक्स अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक एसके प्रसाद से प्रशिक्षण हासिल करते हैं। कार्तिकेय इस प्रतियोगिता में अजीतपाल गिल के मार्गदर्शन में भागीदारी कर रहे हैं।

Players Achievements

ऑल इंडिया सिविल सर्विसेस वालीबॉल आज से

भोपाल। तात्या टोपे स्टेडियम स्थित वालीबॉल कोर्ट पर शुक्रवार से अखिल भारतीय सिविल सर्विसेस वालीबॉल प्रतियोगिता खेली जाएगी। इसमें विभिन्न राज्यों की करीब 25 टीमों के लगभग 400 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। इसमें हिस्सा लेने के लिए करीब 20 टीमों ने झीलों की नगरी में दस्तक दे दी है। शेष टीमें शुक्रवार को भोपाल पहुंच जाएंगी। बता दें कि खेल और युवा कल्याण विभाग मप्र तीसरी बार अखिल भारतीय सिविल सर्विसेस वालीबॉल प्रतियोगिता की मेजबानी कर रहा है।

अक्षय के चार गोलों से तात्या टाेपे स्टेडियम सेमीफाइनल में

भोपाल। कोचिंग सेंटर ऑफ तात्या टोपे स्टेडियम ने डीएफए रीवा को 4-2 से हराते हुए स्वामी विवेकानंद ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। सिंगरौली में गुरुवार को खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबले में तात्या टोपे स्टेडियम की ओर से अक्षय शेलके ने चार गोल दागे। जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

प्रतियोगिता के डिस्कस थ्रो इवेंट में 18.29 मीटर स्कोर किया

X
कार्तिकेय देशवाल ने खेलों इंडिया में मप्र को दिलाया रजत पदक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..