--Advertisement--

शादी का झांसा देकर 3 साल तक की ज्यादती

News - शाहजहांनाबाद पुलिस ने एक विधवा महिला की शिकायत पर मिनीबस ड्राइवर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। शादी...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:15 AM IST
शादी का झांसा देकर 3 साल तक की ज्यादती
शाहजहांनाबाद पुलिस ने एक विधवा महिला की शिकायत पर मिनीबस ड्राइवर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। शादी करने का झांसा देकर आरोपी पिछले तीन-चार साल से महिला से ज्यादती कर रहा था। आरोपी ने खुद को कुंवारा बताकर महिला से नजदीकियां बढ़ाई थीं। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पुलिस के मुताबिक बजरिया निवासी 26 वर्षीय महिला एक निजी अस्पताल में नर्स है। करीब 6 साल पहले पति की मौत के बाद वह अपने बेटे के साथ मायके आकर रहने लगी थी। वर्ष 2013 में अस्पताल आते-जाते वक्त उसकी जान पहचान मिनी बस ड्राइवर आमिर से हुई थी। कुछ ही दिनों में दोनों एक-दूसरे को पंसद करने लगे। इस दौरान आरोपी ने खुद को कुंवारा बताते हुए महिला के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। इस पर महिला ने अपनी रजामंदी दे दी। इसके बाद आरोपी ने उससे निकाह करने का वादा कर दुष्कर्म किया। आरोपी करीब तीन-चार साल से महिला से शारीरिक संबंध बना रहा था। जब पीडि़ता ने उससे निकाह करने की बात कही तो उसने खुद को शादीशुदा बताते हुए इंकार कर दिया। जब पीडि़ता ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से माने की धमकी दे डाली। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आमिर के खिलाफ ज्यादती का मामला दर्ज किया।

X
शादी का झांसा देकर 3 साल तक की ज्यादती
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..