--Advertisement--

घरौंदा के रहवासियों को अप्रैल अंत तक मिल जाएगी एप्रोच रोड

भोपाल | भोपाल विकास प्राधिकरण (बीडीए) के घरौंदा प्रोजेक्ट के रहवासियों के लिए एप्रोच रोड अप्रैल अंत तक बनकर तैयार...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 04:15 AM IST
भोपाल | भोपाल विकास प्राधिकरण (बीडीए) के घरौंदा प्रोजेक्ट के रहवासियों के लिए एप्रोच रोड अप्रैल अंत तक बनकर तैयार हो जाएगी। इसके लिए हफ्तेभर में कागजी कार्रवाई शुरू होगी। मार्च अंत में जमीनी स्तर पर निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। यहां की मौजूदा स्थिति देखने बीडीए के सीईओ नीरज वशिष्ठ ने बुधवार को एप्रोच रोड की स्थिति देखी और जमीन की नपती करने के आदेश दिए हैं। हालांकि, बाउंड्री बाल समेत अन्य समस्याओं के संबंध में किसी प्रकार की चर्चा नहीं किए जाने से रहवासियों में गुस्सा है।

वशिष्ठ ने अधिकारियों को आदेशित किया है कि सरदार वल्लभ भाई पटेल आवासीय योजना की सड़क काे आगे बढ़ाने के लिए प्रयास करें। जिन किसानों की जमीन इसमें आ रही हैं उनसे बात करें। मौजूदा एप्रोच रोड के निर्माण के लिए हफ्तेभर में कागजी कार्रवाई शुरू करें। जल्द टेंडर जारी कर निर्माण की प्रक्रिया शुरू की जाए। ताकि अप्रैल अंत तक सड़क निर्माण पूरा किया जा सके।











घरौंदा के अंदर तक नहीं पहुंचे वशिष्ठ

रहवासी राहुल माचीवार का कहना है कि वशिष्ठ मुख्य सड़क तक ही आए और घरौंदा के रहवासियों से मिले बिना ही वापस चले गए। एप्रोच रोड के अलावा बाउंड्रीबाल, सीवेज लाइन लीकेज, पार्क, कम्युनिटी हॉल और आंगनबाड़ी की जमीन सहित और भी समस्याएं हैं। अगर वे रहवासियों से मुलाकात करते तो सारी स्थिति स्पष्ट हो जाती।