--Advertisement--

विधायक कटारे की केस डायरी हाईकोर्ट में तलब

News - लीगल रिपोर्टर | भोपाल/ जबलपुर जर्नलिज्म की छात्रा से दुष्कर्म मामले में आरोपी विधायक हेमंत कटारे की अर्जियों पर...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:15 AM IST
विधायक कटारे की केस डायरी हाईकोर्ट में तलब
लीगल रिपोर्टर | भोपाल/ जबलपुर

जर्नलिज्म की छात्रा से दुष्कर्म मामले में आरोपी विधायक हेमंत कटारे की अर्जियों पर बुधवार को हाईकोर्ट ने सुनवाई की। कोर्ट ने शासकीय अधिवक्ता को केस डायरी पेश करने के निर्देश दिए। जस्टिस राजीव कुमार दुबे की एकलपीठ ने याचिकाकर्ता के अधिवक्ता को याचिका की एक कॉपी पीड़ित छात्रा के वकील को उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए। अगली सुनवाई एक मार्च को होगी।

दोनों अर्जियों पर एक मार्च को होगी सुनवाई

हेमंत कटारे

अभी तक नहीं लगा

कटारे का सुराग

कटारे ने हाईकोर्ट में दो अर्जियां पेश कर उनके खिलाफ महिला थाना और स्टेशन बजरिया थानों में दर्ज एफआईआर निरस्त करने की मांग की है। अर्जियों में राज्य सरकार और छात्रा तथा उसकी मां को पक्षकार बनाया गया है। विधायक ने छात्रा और उसके साथी विक्रमजीत सिंह के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद छात्रा की शिकायत पर महिला थाने ने हेमंत के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था। इसी बीच छात्रा की मां ने भी कटारे के खिलाफ बजरिया पुलिस थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया। इस मामले में अब तक फरार चल रहे कटारे और विक्रमजीत सिंह के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

X
विधायक कटारे की केस डायरी हाईकोर्ट में तलब
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..