--Advertisement--

रोमांचक मैच में केरल से हारा मप्र

News - भोपाल | भोपाल की तमन्ना निगम के दोहरे प्रदर्शन के बावजूद मध्यप्रदेश महिला क्रिकेट टीम को ऑल इंडिया अंडर-23 वुमन टी-20...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:20 AM IST
रोमांचक मैच में केरल से हारा मप्र
भोपाल | भोपाल की तमन्ना निगम के दोहरे प्रदर्शन के बावजूद मध्यप्रदेश महिला क्रिकेट टीम को ऑल इंडिया अंडर-23 वुमन टी-20 सुपर लीग एंड नॉकआउट टूर्नामेंट में पराजय का सामना करना पड़ा। मुंबई में खेले गए इस मुकाबले में सिक्का गंवाने के बाद मध्यप्रदेश ने पहले खेलते हुए 6/76 रन बनाए। उसकी ओर से सोनिया शर्मा ने 21 रनों की अविजित पारी खेली। जबकि तमन्ना निगम और तरंग झा ने 15-15 रन का निजी स्कोर बनाया। संजना ने तीन विकेट चटकाए। जवाबी पारी में केरल ने 18.4 ओवर में जरूरी 77 रन नौ विकेट पर बना लिए। मिन्नू नामी ने 38 रन बनाए। चारू जोशी ने तीन बल्लेबाजों को आउट किया। तमन्ना निगम को भी एक विकेट मिला। मप्र का अगला मुकाबला एक अप्रैल को मुंबई से होगा।

साल में चार शतरंज टूर्नामेंटों की मेजबानी करेेगा भोपाल

भोपाल | मध्यप्रदेश शतरंज संघ ने शनिवार को अपना वार्षिक कैलेंडर-2018 घोषित कर दिया है। संघ के सचिव कपिल सक्सेना ने इसकी घोषणा की। नए कैलेंडर के अनुसार, भोपाल वर्ष 2018 में चार शतरंज प्रतियोगिताओं की मेजबानी करेगा। इसमें एक स्टेट लेवल वुमन सीनियर, एक सिलेक्शन टूर्नामेंट और दो जिला स्तरीय प्रतियोगिताएं शामिल हैं। इनमें से तीन प्रतियोगिताओं के आयोजन की जिम्मेदारी अकादमी ऑफ चेस एज्युकेशन को दी गई है। जबकि शेष एक अंडर-7 स्टेट सिलेक्शन चेस टूर्नामेंट भोपाल डिस्ट्रिक्ट चेस एसोसिएशन की देखरेख में होगा।

पुलिस जिम्नेजियम हॉल में बैडमिंटन का समर कैंप कल से

भोपाल | लाल परेड मैदान के पास स्थित पुलिस जिम्नेजियम हॉल में दो अप्रैल से बैडमिंटन का समर कैंप शुरू होने जा रहा है। इसमें आठ से 14 साल तक के बच्चे प्रशिक्षण ले सकेंगे। प्रशिक्षण दोपहर 03:00 शुरू होकर शाम 06:00 बजे तक चलेगा। यह कैंप दो माह तक चलेगा।

जान बास्को स्कूल में क्रिकेट की बारीकियां सीखेंगे खिलाड़ी

भोपाल | नवीन नगर स्थित जान बास्को स्कूल में समर कैंप के दौरान क्षेत्र के खिलाड़ी क्रिकेट की बारीकियां सीख सकते हैं। यहां पर दो अप्रैल से समर कैंप शुरू हो रहा है। यहां पर 12 से 18 वर्ष तक के खिलाड़ी हिस्सा ले सकते हैं। कैंप के दौरान कोच तारिक अली कोचिंग देंगे।

X
रोमांचक मैच में केरल से हारा मप्र
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..