• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bhopal
  • News
  • होली के दिन दो भाइयों ने मिलकर की थी दोस्त की हत्या, कहा एक्सीडेंट में हुई मौत
--Advertisement--

होली के दिन दो भाइयों ने मिलकर की थी दोस्त की हत्या, कहा-एक्सीडेंट में हुई मौत

News - होली के दिन युवक की मौत एक्सीडेंट से नहीं बल्कि सिर पर डंडा मारने से हुई थी। दोस्तों ने ही वारदात को अंजाम दिया था। 12...

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2018, 06:15 AM IST
होली के दिन दो भाइयों ने मिलकर की थी दोस्त की हत्या, कहा-एक्सीडेंट में हुई मौत
होली के दिन युवक की मौत एक्सीडेंट से नहीं बल्कि सिर पर डंडा मारने से हुई थी। दोस्तों ने ही वारदात को अंजाम दिया था। 12 दिन बाद कोहेफिजा थाना क्षेत्र में हुई वारदात का खुलासा पीएम रिपोर्ट से हुआ। आरोपियों ने युवक के परिवार को बताया था कि एक्सीडेंट होने के कारण मौत हो गई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

हज हाउस के पास रहने वाला 25 वर्षीय दिलीप केवट निजी काम करता था। एक मार्च को उसके घर दोस्त राहुल सूर्यवंशी प|ी के साथ खाने पर पहुंचा था। टीआई अनिल बाजपेयी के मुताबिक तभी राहुल के भाई रवि ने दिलीप को कॉल करके पूछा कि मेरे भइया-भाभी तुम्हारे यहां आए हैं क्या? राहुल के कहने पर दिलीप ने मना कर दिया। इस बात पर दिलीप और रवि की बहस हो गई। रात 11 बजे दिलीप और राहुल बाइक से रवि के घर पहुंचे। आमने-सामने होने पर दोनों में गाली गलोच शुरू हो गई। उस वक्त रवि के साथ दोस्त मुन्ना उर्फ पप्पू भी था। बात इतनी बढ़ गई कि दिलीप ने रवि को डंडा मार दिया। विवाद खत्म कराने के मकसद से राहुल और मुन्ना ने दिलीप को पीछे से पकड़ लिया। इसी बीच रवि ने वही डंडा दिलीप के सिर पर दे मारा, इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

X
होली के दिन दो भाइयों ने मिलकर की थी दोस्त की हत्या, कहा-एक्सीडेंट में हुई मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..