Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» सहूलियत...अगले हफ्ते पुराने शहर में शुरू होंगे दो आधार सेवा केंद्र

सहूलियत...अगले हफ्ते पुराने शहर में शुरू होंगे दो आधार सेवा केंद्र

भोपाल| लोगों की सहूलियत के लिए शहर में आधार सेवा केंद्रों की संख्या बढ़ाई जा रही है। नए शहर के बाद अब पुराने शहर में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 14, 2018, 06:20 AM IST

भोपाल| लोगों की सहूलियत के लिए शहर में आधार सेवा केंद्रों की संख्या बढ़ाई जा रही है। नए शहर के बाद अब पुराने शहर में अगले हफ्ते दो नए सेंटर शुरू होंगे। अधिकारियों ने बताया कि शहरवासियों की सहूलियत के लिए पुराने शहर में कोहेफिजा क्षेत्र और हमीदिया रोड स्थित सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक की दो शाखाओं में आधार सेवा केंद्र खोले जाएंगे। इन सेंटरों में आधार एनरोलमेंट और अपडेशन किया जाएगा।

बीएमएचआरसी...अप्रैल से शुरू होगी एमआरआई मशीन से जांच

भोपाल|भोपाल मेमोरियल अस्पताल में अगले महीने से एमआरआई मशीन से जांच की सुविधा शुरू हो जाएगी। अगले कुछ दिनों के भीतर इसका इंस्टॉल किया जाएगा। अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि तकनीकी कारणों के चलते मशीन लग नहीं पाई थी। अगले महीने से जांच की सुविधा शुरू होने से रोजाना 20 से ज्यादा लोगों को फायदा होगा। अभी तक मरीजों को प्राइवेट सेंटर पर जांच के लिए जाना पड़ता है।

बिजली कंपनी...चांदबड़ जोन में लगेंगी दो नई एटीपी मशीन

भोपाल| बिजली कंपनी पुराने शहर के उपभोक्ताओं के बिजली भुगतान के लिए दो नई एनी टाइम पेमेंट (एटीपी)मशीन लगाएगी। इसके लिए सिटी सर्कल ने जोनल स्तर पर प्रस्ताव तैयार कराकर कंपनी प्रबंधन को भेजा है। ये मशीनें चांदबड़ जोन के अशोका गार्डन और तिरुपति अभिनव होम्स क्षेत्र में लगाया जाना प्रस्तावित है। सिटी सर्कल के जीएम वीके सिन्हा ने बताया कि प्रस्ताव को जल्द मंजूरी मिलते ही अप्रैल में दोनों मशीनें लगा दी जाएंगी।

हाउसिंग बोर्ड...कीलनदेव टाॅवर्स में पेंट हाउस के लिए बुकिंग 22 तक

भोपाल|हाउसिंग बोर्ड के कीलनदेव टावर्स की 9वीं मंजिल पर पेंट हाउस की बुकिंग 22 मार्च तक हो सकती है। 281.62 वर्ग मीटर के पेंट हाउस की संभावित लागत 1 करोड़ 78 लाख रुपए है। इसके लिए पंजीयन शुल्क 22 लाख 80 हजार रुपए है। विस्तृत जानकारी बोर्ड के स्टेट ऑफिसर से ली जा सकती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: सहूलियत...अगले हफ्ते पुराने शहर में शुरू होंगे दो आधार सेवा केंद्र
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×