--Advertisement--

कार्यक्रम रद्द कर कार से भोपाल लौटीं आनंदीबेन

News - भास्कर न्यूज. देवास | तय कार्यक्रम के अनुसार देवास से राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को हेलिकॉप्टर से भोपाल जाना था लेकिन...

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2018, 06:20 AM IST
कार्यक्रम रद्द कर कार से भोपाल लौटीं आनंदीबेन
भास्कर न्यूज. देवास | तय कार्यक्रम के अनुसार देवास से राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को हेलिकॉप्टर से भोपाल जाना था लेकिन मंगलवार को सरकार द्वारा हेलिकॉप्टर उन्हें लेने नहीं भेजा गया। इसके बजाय राजभवन से राज्यपाल को आवंटित कार भिजवाई गई। रेस्ट हाउस से वे कार से भोपाल रवाना हुईं। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल मंगलवार को उज्जैन से देवास आईं। वे टेकरी पर भी गईं। मां तुलजा भवानी और मां चामुंडा के दर्शन कर आरती की। जय माता दी का जयकारा भी लगाया। राज्यपाल के संभावित कार्यक्रमों में सिंगावदा में आंगनबाड़ी केंद्र का अवलोकन और वृद्धाश्रम जाना भी शामिल था लेकिन एनवक्त पर ये कार्यक्रम रद्द कर दिए गए। कुछ देर रुककर सड़क मार्ग से कार से भोपाल चली गईं। इससे पहले उज्जैन में सांदीपनि आश्रम भी गईं थी।

देवास में टेकरी पर पूजन करती हुईं राज्यपाल।

वीआईपी प्रोग्राम में बदलाव होते रहते हैं

मामले में देवास एसपी अंशुमानसिंह ने बताया पूर्व में हेलिकॉप्टर से लौटने की जानकारी मिली थी। सुबह बताया गया कि सड़क मार्ग से देवास से भोपाल जाने का कार्यक्रम है। यह सामान्य बात रहती है, वीआईपी प्रोग्राम में बदलाव होते रहते हैं।

X
कार्यक्रम रद्द कर कार से भोपाल लौटीं आनंदीबेन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..