--Advertisement--

दुष्कर्म पीड़िता ने राहुल गांधी को किया ट्वीट

भोपाल | दुष्कर्म पीड़ित जर्नलिज्म की छात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। छात्रा ने...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 07:20 AM IST
भोपाल | दुष्कर्म पीड़ित जर्नलिज्म की छात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। छात्रा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को ट्वीट कर पूरे मामले की जानकारी दी है। ट्वीट में कहा है कि कांग्रेस पार्टी एक रेपिस्ट को बचाने में लगी है। रेपिस्ट को बचाने वाला भी रेपिस्ट ही होता है। विधायक हेमंत कटारे ने 24 जनवरी को जर्नलिज्म छात्रा के खिलाफ क्राइम ब्रांच में ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बाद में छात्रा की शिकायत पर हेमंत के खिलाफ दुष्कर्म की एफआईआर हुई थी।













छात्रा की मां ने भी अपहरण का मामला दर्ज कराया था। हाईकोर्ट ने 6 मार्च तक हेमंत की गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक लगाई है। हेमंत और विक्रमजीत सिंह पर दस-दस हजार का इनाम घोषित है।

छात्रा ने ट्वीट में कहा कि राहुल जी मैं मध्यप्रदेश की 21 साल की जर्नलिज्म की स्टूडेंट हूं और कांग्रेस आइडियोलॉजी को फॉलो करने वाली आम लड़की। विधायक कटारे ने मेरा रेप किया। लगातार मुझे अपना बाहुबल और धनबल दोनों का रौब दिखा के मुझे धमकाया। उसने ट्वीट में कहा है कि आप तो युवाओं की बात करते है ना फिर कैसे एक पार्टी रेपिस्ट को बचा सकती है। मुझे ये पता है हेमंत, महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिसगाइड कर रहा है।







हेमंत ने तो मेरा बलात्कार किया ही, लेकिन कांग्रेस की पूरी पार्टी ने मिलकर मेरा सामाजिक बलात्कार भी कर दिया। जबकि मेरा भरोसा था कि कांग्रेस कभी गलत का साथ नही दे सकती। अब मैं खुद सत्याग्रह करूंगी और लोगों को कांग्रेस पार्टी की हकीकत पूरे मध्य प्रदेश को दिखाऊंगी। मेरे साथ जो हुआ है उसके बाद भी कांग्रेस ने गलत का साथ दिया है, तो अब मैं तब तक सड़कों पर बैठ के सत्याग्रह करूंगी जब तक हेमंत और उसका साथ देने वाले कांग्रेस के लोगों को सजा न दिला दूं। राहुल जी मैं आपकी बहुत बड़ी फैन थी, हूं और हमेशा रहूंगी। छात्रा ने ने सोनिया गांधी को ट्वीट कर राहुल गांधी को लिखी बाते लिखी है।