• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Bhopal News
  • News
  • रायसेन रोड पर आमने-सामने टकराईं दो बाइक दोनों पर ही सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत
--Advertisement--

रायसेन रोड पर आमने-सामने टकराईं दो बाइक दोनों पर ही सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत

रायसेन रोड पर गुरुवार शाम दो बाइक की आमने-सामने से हुई टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बिलखिरिया पुलिस...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 07:20 AM IST
रायसेन रोड पर गुरुवार शाम दो बाइक की आमने-सामने से हुई टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

बिलखिरिया पुलिस के मुताबिक रायसेन रोड पर गुरुवार की शाम करीब साढ़े छह बजे बिलखिरिया पेट्रोल पंप के पास दो मोटर साइकिलों की आमने-सामने से टक्कर हो गई थी। हवलदार रामनिवास ओझा ने बताया कि जिसमें एक मोटर साइकल पर सवार 35 वर्षीय हरिराम और 38 वर्षीय संतोष कुमार गंभीर रूप से घायल हुए थे। जबकि एक बाइक पर सवार पडरिया काछी निवासी चंद्रप्रकाश (23) को गंभीर चोटें आईं थी। घायलों को हमीदिया अस्पताल ले जाया गया था, जहां तीनों घायलों की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। बताया गया है कि हरिराम और संतोष कुमार मूलत: रायसेन के रहने वाले थे। दोनों बिलखिरिया के छावनी पठार में रहकर सैंटरिंग का काम करते थे। हादसा उस वक्त हुआ था जब गुरुवार की शाम हरिराम और संतोष बाइक में पेट्रोल भराकर वापस बिलखिरिया की तरफ आ रहे थे। तभी रायसेन की ओर जा रहे तेज रफ्तार चंद्रप्रकाश की बाइक सामने से उनकी बाइक में टकरा गई थी। संतोष की शिनाख्त घटना के दो दिन बाद हो सकी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

गुरुवार की दोपहर करीब दो बजे अज्ञात वाहन ने ओरिएंटल कालेज के सामने साइकिल सवार बुजुर्ग सुंदरलाल (70) को टक्कर मार दी थी। जिसमें गंभीर रूप से घायल सुंदरलाल की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। सुंदरलाल नरेला संकरी के रहने वाले थे। सुंदरलाल के परिजनों और अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है।

हादसे

दो दिन में राजधानी में अलग-अलग घटनाओं में छह लोगों ने तोड़ा दम, दो गंभीर रूप से घायल

बाइक की टक्कर से पिता की मौत, पुत्र भी घायल

भोपाल | खजूरी सड़क इलाके में गुरुवार रात दो बाइकों में हुई टक्कर में पिता-पुत्र घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने पिता को मृत घोषित कर दिया।

ग्राम बकानिया निवासी 20 वर्षीय श्रवण नायक गुरुवार को पिता शंकर नायक के साथ गांधी नगर गया था। रात साढ़े नौ बजे दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। पंजाबी ढाबे के पास सामने से आ रही एक बाइक ने उनको टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें हमीदिया ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने शंकर नायक (47) को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि टक्कर मारने वाली बाइक पर तीन लड़के सवार थे। उनकी बाइक पर रजिस्ट्रेशन नंबर भी नहीं था।

चूना भट्‌टी में कार पलटी, युवक की मौत

भोपाल | चूना भट्टी इलाके में शुक्रवार दोपहर एक कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में कार में सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि साथी घायल हो गया। कोटरा निवासी 40 वर्षीय राजेश द्विवेदी स्नूकर पूल गेम चलाते थे। राजेश के पिता केके द्विवेदी पुलिस विभाग से हवलदार के पद से रिटायर हुए हैं। थाना प्रभारी अवधेश सिंह भदौरिया के मुताबिक राजेश शाम चार बजे कोलार रोड पर रहने वाले अपने एक मित्र को होली की बधाई देकर दोस्त के साथ घर लौट रहे थे तभी बालाजी ढाबे के पास हादसा हो गया।