• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Bhopal News
  • News
  • हॉस्टल में युवती को छत से घसीटकर कर्मचारी ने की ज्यादती की कोशिश
--Advertisement--

हॉस्टल में युवती को छत से घसीटकर कर्मचारी ने की ज्यादती की कोशिश

गोविंदपुरा इलाके में एक गर्ल्स हॉस्टल के मेस कर्मचारी ने हॉस्टल में रह रही युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 07:20 AM IST
गोविंदपुरा इलाके में एक गर्ल्स हॉस्टल के मेस कर्मचारी ने हॉस्टल में रह रही युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती के शोर मचाने पर हॉस्टल में रह रही अन्य छात्राओं ने आरोपी को पकड़कर पहले तो जमकर पीटा, इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, दुष्कर्म का प्रयास का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

गोविंदपुरा पुलिस के मुताबिक मूलत: बैतूल निवासी 24 वर्षीय युवती गौतम नगर स्थित एक गर्ल्स हाॅस्टल में रहकर प्राइवेट बैंक में जॉब करती है। शुक्रवार रात नौ बजे हॉस्टल में सहेलियों के साथ होली खेलने के बाद वह कपड़े धोने के लिए चौथी मंजिल पर पहुंची थी। यहीं पर हाॅस्टल की ओपन किचन है। जहां, पहले से मौजूद मेस कर्मचारी हनी उर्फ बाबूलाल ने युवती को अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी उसे किचिन के अंदर घसीटकर ले जाने लगा। इसी बीच युवती की चीख सुनकर हॉस्टल की अन्य युवतियां पहुंच गईं। जिन्हें देखकर आरोपी ने हॉस्टल से भागने का प्रयास किया था।

युवती के शोर मचाने पर साथियों ने कर्मचारी को पीटा किया पुलिस के हवाले

पहले भी हरकत कर चुका है आरोपी

थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह कुशवाह का कहना है कि गर्ल्स हॉस्टल में पुरुष को प्रवेश देना हाॅस्टल संचालक की लापरवाही है। संचालक ने हनी का पुलिस वेरीफिकेशन भी नहीं कराया था। वह पिछले करीब डेढ़ साल से किचिन में काम कर रहा है। छात्राओं ने पुलिस को बताया कि आरोपी इससे पहले भी कई युवतियों के साथ हरकत कर चुका है। लेकिन, उसकी हरकतों को युवतियां नजरअंदाज कर देती थीं। शुक्रवार को आरोपी नशा किए हुए था।