--Advertisement--

200 युवक-युवतियों ने सम्मेलन में दिया परिचय

News - मप्र जांगड़ा महासभा के तत्वावधान में रेलवे संस्थान भोपाल में चौथा सर्व रविदासीय युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 07:25 AM IST
200 युवक-युवतियों ने सम्मेलन में दिया परिचय
मप्र जांगड़ा महासभा के तत्वावधान में रेलवे संस्थान भोपाल में चौथा सर्व रविदासीय युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन किया गया। महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राजेश बांधेवाल के नेतृत्व में आयोजित सम्मेलन में 200 से ज्यादा युवक-युवतियों ने अपना परिचय दिया। बांधेवाल ने बताया कि सम्मेलन में मप्र के प्रमुख सचिव आईएएस जेएन कंसोटिया बतौर मुख्यअतिथि उपस्थित हुए। इस मौके पर जांगड़ा महासभा के महासचिव जगन्नाथ बालोदिया, संस्था संस्थापक अध्यक्ष पीएम जनोरिया, संरक्षक राम अवतार चौधरी, उपाध्यक्ष डीएस कटारे एवं फूल सिंह चौधरी सहित कई अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। बांधेवाल के मुताबिक सम्मेलन में मध्यप्रदेश से 3 हजार से अधिक समाज बंधुओं ने हिस्सा लिया।

नारी शिक्षा पर जोर

सम्मेलन में आए अतिथियों ने समाज में व्यप्त कुरीतियों को बंद कर उत्कृष्ठ शिक्षा एवं नारी विकास व स्वरोजगार को बढ़ावा देने पर जोर दिया। उन्होंने महापुरूषों के विचारों पर चलने का अनुरोध भी किया।

सेवकों का हुआ सम्मान

सम्मेलन में समाज सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ठ कार्य करने वाले समाज सेवकों को मुख्य अतिथि एवं प्रदेश अध्यक्ष द्वारा प्रशंसा पत्र, शाल एवं प्रतीक चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महासचिव जगन्नाथ बालोदिया ने किया। रविदास जयंती के उपलक्ष्य में पधारे संतश्री सतपाल महाराज की उपस्थिति में समस्त कार्यक्रम संपन्न हुए। इस अवसर पर, मीडिया प्रभारी राधाकिशन बकोरिया, शाजापुर जिलाध्यक्ष हरिप्रसाद मालवीय, फूलचंद चौधरी, महासभा होशंगाबाद के जिलाध्यक्ष नेपालसिंह दामले सहित कई अन्य पदाधिकारीगण मौजूद थे।

X
200 युवक-युवतियों ने सम्मेलन में दिया परिचय
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..