--Advertisement--

घंटेभर में चमक उठीं पुराने शहर की तंग गलियां

News - सम्राट कॉलोनी | सिटी प्लस रिपोर्टर भोपाल को सफाई का सिरमौर बनाने के उद्देश्य से दैनिक भास्कर द्वारा रविवार को एक...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 07:30 AM IST
घंटेभर में चमक उठीं पुराने शहर की तंग गलियां
सम्राट कॉलोनी | सिटी प्लस रिपोर्टर

भोपाल को सफाई का सिरमौर बनाने के उद्देश्य से दैनिक भास्कर द्वारा रविवार को एक घंटा सफाई करने की पहल पर पुराने शहर में सफाई के प्रति लोगों में उत्साह दिखा। कहीं पार्क में सफाई करने बीस मोहल्ला समितियों के पदाधिकारी जुटे, तो कहीं पार्षद और जोन अध्यक्ष के नेतृत्व में लोगों ने मैदान और तंग गलियों में सफाई की। मंगलवारा में थर्ड जेंडर ने तंग गलियों की नालियों से मलबा निकाला।

लिली टॉकीज : विधायक सहित रहवासियों ने लगाई झाड़ू

लिली टॉकीज स्थित संत निरंकारी भवन के पास विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह, एमआईसी मेंबर दिनेश यादव के नेतृत्व में करीब 250 लोगों ने रोड पर झाड़ू लगाकर सफाई की। इसमें संत निरंकारी चैरीटेबल फाउंडेशन ने सहयोग किया।

सम्राट अशोक पार्क में पदाधिकारियों ने पार्क में सफाई की

अस्सी फीट रोड स्थित मोहल्ला महासमिति के तत्वावधान में बीस कॉलोनियों के पदाधिकारियों ने पार्क परिसर में झाड़ू लगाई और परिसर को साफ-सुथरा किया। इसके पूर्व समिति के पदाधिकारियों और रहवासियों ने पार्क के गेट पर खड़े होकर स्वच्छता का संकल्प लिया। इस मौके पर महासमिति के अध्यक्ष एम अजीज खान, जावेद खान, बीएस द्विवेदी, आरपी यादव, राम शंकर, विजय राठौर, सीवी सक्सेना के अलावा बड़ी संख्या में बच्चे भी मौजूद थे।

X
घंटेभर में चमक उठीं पुराने शहर की तंग गलियां
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..