--Advertisement--

विधायक कटारे के घर पर पुलिस ने चस्पा किया नोटिस

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:15 PM IST

News - एक छात्रा पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाने वाले कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे अपने बयान दर्ज कराने क्राइम ब्रांच नहीं...

विधायक कटारे के घर पर पुलिस ने चस्पा किया नोटिस
एक छात्रा पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाने वाले कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे अपने बयान दर्ज कराने क्राइम ब्रांच नहीं पहुंचे हैं। क्राइम ब्रांच को उनके बयान दर्ज करना है, साथ ही उनके मोबाइल को जब्त कर उसकी फोरेंसिक जांच करानी है।

तमाम प्रयासों के बाद भी जब कटारे क्राइम ब्रांच में उपस्थित नहीं हुए, तो बुधवार देर शाम उनके भारती निकेतन स्थित घर पर नोटिस चस्पा कर दिया गया। पुलिस ने उन्हें बयान दर्ज कराने जल्द से जल्द क्राइम ब्रांच में उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं। क्राइम ब्रांच अफसरों ने बताया कि हेमंत कटारे को 26 जनवरी से क्राइम ब्रांच बयान दर्ज कराने और मोबाइल जांच के लिए जब्त कराने को कहा जा रहा है। कटारे न ही बयान दर्ज कराने आ रहे हैं और न ही मोबाइल जब्त करा रहे हैं। अफसरों के मुताबिक बुधवार को विधायक कटारे दिनभर बयान दर्ज कराने क्राइम ब्रांच आने का आश्वासन देते रहे, लेकिन वह देर शाम तक नहीं पहुंचे। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने कटारे के घर पर नोटिस चस्पा कर दिया। 24 जनवरी को क्राइम ब्रांच ने कटारे की शिकायत माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय की छात्रा के खिलाफ दो करोड़ की अड़ीबाजी का मामला दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच ने पांच लाख रुपए लेते छात्रा को गिरफ्तार किया था।

X
विधायक कटारे के घर पर पुलिस ने चस्पा किया नोटिस
Astrology

Recommended

Click to listen..