--Advertisement--

डाॅ. शुक्ला बने बीएसएनएल के नए सीजीएम

भोपाल| डाॅ. महेश शुक्ला बीएसएनएल मप्र के नए मुख्य महाप्रबंधक (सीजीएम) नियुक्त हुए हैं। वे बुधवार को सेवानिवृत्त...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:15 PM IST
डाॅ. शुक्ला बने बीएसएनएल के नए सीजीएम
भोपाल| डाॅ. महेश शुक्ला बीएसएनएल मप्र के नए मुख्य महाप्रबंधक (सीजीएम) नियुक्त हुए हैं। वे बुधवार को सेवानिवृत्त हुए डाॅ. गणेशचंद्र पांडे का स्थान लेंगे। डाॅ. शुक्ला अब तक बीएसएनएल भोपाल के प्रिंसिपल जीएम थे। उनके मुख्य महाप्रबंधक बनने पर बीएसएनएल के न्यू मार्केट स्थित कार्यालय में अधिकारियों और कर्मचारियों ने उन्हें बधाई दी।

गोस्वामी समाज का सम्मेलन 4 को

भोपाल|
गुरुदशनाम गोस्वामी समाज धर्म प्रचार संगठन समिति की ओर से 4 फरवरी को पटेल नगर स्थित शिव मंदिर में समाज का युवक-युवती परिचय सम्मेलन आयोजित किया गया है। अध्यक्ष महंत रूपनारायण गिरि महाराज ने बताया कि इस अवसर पर समाज के मेधावी विद्यार्थियों को भी सम्मानित किया जाएगा। समाज की स्मारिका का विमोचन भी होगा।

संविदा कर्मचारियों ने बहाली की मांग को लेकर निकाली रैली

भोपाल | नियमित करने और बहाली की मांग को लेकर गुस्साए संविदा कर्मचारियों ने छतरपुर में रैली निकाली। मप्र संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ द्वारा निकाली गई रैली में कई विभागों के संविदा कर्मचारी शामिल हुए। संगठन ने 6 फरवरी से मंत्रालय के सामने घंटी बजाने, मंत्रियों और विधायकों के बंगलों के सामने सुंदरकांड पाठ करने का निर्णय लिया है। प्रदेशाध्यक्ष रमेश राठौर ने बताया कि नवंबर में सीएम ने नियमित करने का वादा किया था। इसके बावजूद अभी तक इस वादे पर अमल नहीं किया। 16 फरवरी से राजधानी में क्रमिक धरना दिया जाएगा।

कर्मचारियों का सत्याग्रह शुरू

भोपाल|
सभी यूनियनों और एसोसिएशनों के आह्वान पर बीएसएनएल के अधिकारियों-कर्मचारियों ने सत्याग्रह आंदोलन शुरू किया है। अरेरा हिल्स व टीटी नगर स्थित दफ्तरों के सामने धरना दिया। धरना स्थल पर टीसी गोयल, केएस ठाकुर, पंकज सहाय, सचिन सोनकुसरे, रामेश्वर दुबे ने सभा को संबोधित किया।

मीना समाज का सम्मेलन 18 को, शिवशक्ति मंदिर में हुई समीक्षा बैठक

भोपाल| मप्र मीना समाज सेवा संगठन द्वारा 18 फरवरी को भेल दशहरा मैदान में आयोजित महासम्मेलन को सफल बनाने के लिए अब महिलाएं भी सक्रिय हो गई हैं। तैयारियों को लेकर समाज की महिलाओं की बैठक होशंगाबाद रोड, दानिश नगर में हुई। इसमें अंजली मीणा व मालती मीणा ने बताया कि महिलाओं द्वारा जिलेभर में भ्रमण कर लोगों को सम्मेलन व उसके उद्देश्य के बारे में जानकारी दी जा रही है। दूसरी ओर भारत माता चौराहा स्थित शिवशक्ति मंदिर परिसर में समीक्षा बैठक प्रदेश अध्यक्ष लालाराम मीणा की अध्यक्षता व सेवानिवृत्त कलेक्टर केएस मीना के मुख्य आतिथ्य में हुई। भगवानसिंह मीणा, संयोजक संतोष मीना व लीलेंद्रसिंह मारण ने कई सुझाव दिए।

धर्म, समाज व संस्थाओं की खबरें 9200001174 पर वॉट्सएप भी कर सकते हैं

महाकाल को अर्पित करेंगे ज्ञापन

भोपाल |
मप्र नगर निगम, नगर पालिका कर्मचारी संघ के बैनर तले सैकड़ों कर्मचारी भोपाल से दो पहिया वाहन रैली निकालकर उज्जैन पहुंचेंगे। वहां महाकाल के चरणों में ज्ञापन अर्पित किया जाएगा। संघ के प्रांताध्यक्ष सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि सातवां वेतन देने, समयमान वेतनमान देने, दैवेभो को स्थाई कर्मी बनाने सहित अन्य मांगें अभी तक पूरी नहीं हुई। इसलिए अनूठे आंदोलन का निर्णय लेना पड़ा।

दिलीप शर्मा का निधन

भोपाल|
व्यवसायी मनमोहन शर्मा के पिता व महिला एवं बाल विकास विभाग में लिपिक रहे दिलीप शर्मा का बुधवार को निधन हो गया है। उनकी अंतिम यात्रा गुरुवार सुबह 9.30 बजे कुंजन नगर, फेस-2, मकान नंबर 36, दानिश नगर होशंगाबाद रोड से सुभाष नगर विश्राम घाट जाएगी।

औपचारिकेत्तर शिक्षा संघ के प्रतिनिधिमंडल ने सौंपा ज्ञापन

भोपाल |
औपचारिकेत्तर शिक्षा संघ के प्रतिनिधिमंडल ने अनुदेशकों व पर्यवेक्षकों की मांग को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान को ज्ञापन सौंपा। भाजपा विधायक पारुल साहू के नेतृत्व में मिले संघ के प्रतिनिधिमंडल में अध्यक्ष डॉ. रमेश द्विवेदी, गिरिजाशंकर तिवारी, भानुमति तिवारी शामिल थे। ये कर्मचारी संविदा शिक्षक वर्ग-3 में संविलियन की मांग को लेकर एक हफ्ते से धरना दे रहे थे।

X
डाॅ. शुक्ला बने बीएसएनएल के नए सीजीएम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..