भोपाल

--Advertisement--

नमस्ते नहीं की तो बदमाश ने घर पर फेंके पत्थर, कट्‌टे से किया फायर

कुख्यात बदमाश रईस रेडियो के घर पर पत्थर फेंकते हुए एक बदमाश ने कट्टे से हवाई फायर कर दिया। आरोपी इस बात से नाराज था...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:20 PM IST
कुख्यात बदमाश रईस रेडियो के घर पर पत्थर फेंकते हुए एक बदमाश ने कट्टे से हवाई फायर कर दिया। आरोपी इस बात से नाराज था कि रईस के बेटे ने नमस्ते नहीं की थी। कोहेफिजा पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

टीला जमालपुरा निवासी 42 वर्षीय सीमा पति मोहम्मद रईस इन दिनों खानूगांव में रहती हैं। टीला थाने की निगरानी सूची में शामिल रईस इन दिनों जेल में बंद है। टीआई अनिल बाजपेयी के मुताबिक मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे सीमा के बेटे यासीन से पड़ोसी उस्मान का विवाद हो गया। उस्मान पर भी आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। उस्मान ने यासीन से कहा था कि तू मुझे नमस्ते नहीं करता है। यहां रहना है तो नमस्ते करना पड़ेगी। उस वक्त लोगों की समझाइश पर मामला रफा-दफा हो गया। रात आठ बजे इसी बात पर दोनों के बीच फिर बहस हो गई। सीमा का आरोप है कि रात करीब दो बजे घर पर पत्थर फेंके जाने की आवाज आई। खिड़की से झांककर देखा तो उस्मान और उसके चार-पांच साथी घर की तरफ पत्थर फेंक रहे थे। इसी बीच उस्मान ने कट्टे से फायर भी किया। गोली घर के बाहर खड़ी पजेरो गाड़ी के कांच पर लगी। गोली चलने से मोहल्ले में दहशत फैल गई। लोग घर से बाहर निकले तो आरोपी भाग निकले। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी, लेकिन अब तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

फायर करने वाले

बदमाश का एनएसए

टीला जमालपुरा में दो दिन पहले बदमाश से मारपीट कर फायर करने वाले बदमाश रिजवान गोल्डन के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (एनएसए) की कार्रवाई की गई है। इससे पहले उसे जिला बदर का उल्लंघन करने पर गिरफ्तार किया गया था। जेल से छूटकर आने के एक दिन बाद ही उसने मोहम्मद अरशद से मारपीट कर फायर कर दिया। इस मामले के अन्य दो आरोपियों को टीला जमालपुरा पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। रिजवान को गिरफ्तार कर पुलिस ने उससे एक देशी पिस्टल और जिंदा कारतूस भी जब्त किया है।

X
Click to listen..