--Advertisement--

सुठालिया को हराकर इंदौर ने जीता फाइनल कप

भास्कर संवाददाता | सुठालिया नगर के पीला खाल मैदान पर चल रहे राज्यस्तरीय टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:20 PM IST
सुठालिया को हराकर इंदौर ने जीता फाइनल कप
भास्कर संवाददाता | सुठालिया

नगर के पीला खाल मैदान पर चल रहे राज्यस्तरीय टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन मंगलवार शाम को पुरस्कार वितरण के साथ किया गया। इसमें बड़ी संख्या में अतिथियों के साथ खिलाड़ी और क्रिकेट प्रेमी मौजूद रहे।

समापन अवसर पर प्रतियोगिता के फाइनल मैच के प्रथम विजेता टीम को पहले पुरस्कार के रूप में 51हजार फ्रेंड्स क्लब इंदौर को और दूसरा इनाम 25 हजार रुपए का सुठालिया की टीम को प्रदान किया गया। इसके अलावा कई आकर्षक इनाम दिए गए। जिसमें सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, गेंदबाज, फील्डर, विकेट कीपर सहित नगर की प्रतिभाओं का भी ट्रॉफी से सम्मान कमेटी द्वारा किया गया। प्रतियोगिता में मंगलवार सुबह क्वाटर फाइनल बीनागंज और भोपाल के बीच खेला गया। बीनागंज ने पहले खेलते हुए 85रन बनाए। जिसे भोपाल ने जीत लिया।

सेमिफाइनल मैच इंदौर और भोपाल के बीच खेला गया। पहले खेलते हुए इंदौर ने 10ओवर में 170रन बनाए। इसमें सुमित के 50रन शामिल थे। स्कोर का पीछा करते हुए भोपाल 140रन ही बना पाई। जिसमें भोपाल के भय्यू ने 100 रन बना। उन्हें दर्शकों ने भी कई इनाम दिए। फाइनल मुकाबला सुठालिया और इन्दौर के बीच खेला गया। इंदौर ने टास जीतकर सुठालिया को वेटिंग करने के लिए आमंत्रित किया। सुठालिया ने पहले खेलते हुए 68 रन बनाए। जिसे इंदौर ने लक्ष्य काे पार करते हुए जीत लिया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से विधायक नारायणसिंह पंवार, अजय चौहान, इंदरसिंह मंडी अध्यक्ष, नपाध्यक्ष रामसिंह परमार, राकेश शिवहरे, सर्जनसिंह सौधिया, रजत मिश्रा आदि मौजूद रहे।

खेल

सुठालिया को मिला 25 हजार रुपए का द्वितीय पुरस्कार, अन्य खिलाड़ियों को मिले सांत्वना पुरस्कार

31राज फोटो-12. सुठालिया। विजेता टीमों को शील्ड सहित इनाम देते अतिथि।

X
सुठालिया को हराकर इंदौर ने जीता फाइनल कप
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..