--Advertisement--

पहली बार मतदान केंद्र तक इकाई गठित कर रही कांग्रेस

News - शाहगंज| कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बुदनी विधानसभा प्रभारी गोपाल इंजीनियर की उपस्थिति में पिछले दिनों शाहगंज मंडलम...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:20 AM IST
पहली बार मतदान केंद्र तक इकाई गठित कर रही कांग्रेस
शाहगंज| कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बुदनी विधानसभा प्रभारी गोपाल इंजीनियर की उपस्थिति में पिछले दिनों शाहगंज मंडलम के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक वरिष्ठ नेता तेजराज गौर के निवास पर हुई। बैठक में श्री इंजीनियर ने बताया कि अब प्रत्येक कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ता को राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के हस्ताक्षर युक्त परिचय-पत्र प्रदान किए जाएंगे। श्री इंजीनियर ने कहा कि अब प्रदेश व जिला कांग्रेस द्वारा अनुशासित सूचीबद्ध कांग्रेस कार्यकर्ताओं को परिचय पत्र प्रदान करेंगे। बैठक में शाहगंज मंडलम के अंतर्गत आने वाले सभी मतदान केन्द्रों पर सक्रिय कार्यकर्ताओं की नियुक्ति को लेकर चर्चा हुई।

कांग्रेस की पहली बार मतदान केन्द्र से लेकर ब्लाक तक की इकाइयों के गठन की प्रक्रिया चल रही है। बुदनी ब्लाक के अंतर्गत दो मंडलम अध्यक्ष शाहगंज एवं बकतरा की घोषणा शीघ्र ही की जाने वाली है। इसकी कार्यकारिणी में 11 लोग रहेंगे। दोनों ब्लाक में 3-3 सेक्टर प्रभारी की नियुक्ति भी शीघ्र करने के लिए बैठक में विचार किया गया। बैठक में गौरीशंकर मीना, रामकृष्ण शिवहरे, नगर कांग्रेस अध्यक्ष सतीश शर्मा, जयप्रकाश गौर, द्वारका मालवीय, निर्मल पालीवाल, सचिन राजपूत मौजूद थे।

X
पहली बार मतदान केंद्र तक इकाई गठित कर रही कांग्रेस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..