--Advertisement--

प्रधान आरक्षक छेड़छाड़ के अारोप में लाइन अटैच

महिला ने एसपी से कहा, उसके पति को झूठे प्रकरण में भी फंसाया अशोकनगर| ईसागढ़ थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक पर एक...

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 02:30 AM IST
महिला ने एसपी से कहा, उसके पति को झूठे प्रकरण में भी फंसाया

अशोकनगर| ईसागढ़ थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक पर एक महिला ने छेड़छाड़ करने और उसके पति को झूठे प्रकरण में फंसाने के आरोप लगाए हैं। इसकी शिकायत महिला ने एसपी को लिखित में की है। महिला की शिकायत पर प्रधान आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया है।

एसपी ऑफिस शिकायत करने पहुंची रूपनगर बहेरिया निवासी महिला ने बताया कि उसका पति मजदूरी करता है। जब भी वो मजदूरी करने जाता है प्रधान आरक्षक घर पर आ जाता है। दो माह से लगातार अवैध संबंध बनाने के लिए धमका रहा था ऐसा न करने पर मेरे पति को झूठे मामले में फंसाने की धमकी भी देता था। महिला ने बताया कि प्रधान आरक्षक कहता है मैं तुझे अच्छी तरह रखूंगा। खाने पीने, पहनने ओढ़ने भी दूंगा। 27 फरवरी की रात साढ़े 11 बजे घर पर आ गया। घर पर ही बैठकर शराब और बीड़ी पी थी और मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगा। तभी मेरे पति घर आ गए और उन्हें सारी बात बताई तो यह उन्हें धमकाते हुए घर से चला गया। थाने अपने बेटी को लेकर मेरे पति के खिलाफ झूठा प्रकरण दर्ज करा दिया। महिला ने बताया कि अब तक शिकायत इसलिए नहीं की थी कि डरती थी कहीं पति के साथ कुछ उलटा सीधा न कर दे।

मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं

प्रधान आरक्षक ने कहा कि मेरी बेटी के साथ उसका पति शराब पीकर छेड़छाड़ कर रहा था। जिसकी शिकायत भी मैंने थाने में की है। ईमानदारी से काम करने का अच्छा परिणाम मिल रहा है। अगर ऐसे ही दबाव बनेगा तो नौकरी करना मुश्किल है। मैं फैमिली के साथ एसपी साहब के पास जाऊंगा और कहूंगा मुझे रिटायर्ड कर दें, मुझे नौकरी नहीं करना।