--Advertisement--

गंदगी से पटा नाला, नलों से आ रहा है गंदा पानी

सफाई नहीं होने नगर के बीचों-बीच निकला गंदा नाला गंदगी से पटा हुआ है। नगर परिषद ने अभी तक नाले की सफाई नहीं कराई है और...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:40 AM IST
सफाई नहीं होने नगर के बीचों-बीच निकला गंदा नाला गंदगी से पटा हुआ है। नगर परिषद ने अभी तक नाले की सफाई नहीं कराई है और गंदगी के चलते नालियां चौक हो रही है।

नगर के बड़ा बाजार पिंजार पुरा से शुरू होने वाले गंदा नाला मालीपुरा होता हुआ नली में मिलता है। खुला हुआ होने के कारण लोग इसमें कचरा डालते है। इस के चलते नाला कचरे से पटा हुआ ह। हालत यह कि बड़ा बाजार की नालियां व नाला इस समय कचरे पटा हुआ है और नालियां चौक होने से गंदा पानी पीने की पाइप लाइन में जा रहा है। नगर के शाहिद खां ने बताया कि नगर परिषद द्वारा नालियों की नियमित सफाई नहीं करने के कारण इन नालियों का गंदा पानी आए दिन रोड पर बह निकलता है। जिससे बहुत परेशानी होती है। सुनील राठी ने कहा कि हर साल बारिश से पूर्व नाले की सफाई की जाती है जिससे बारिश में तेज बारिश का पानी घरों में नहीं भरता है, लेकिन अभी तक नाले की सफाई नहीं की गई है।

गंदा पानी आता है नलों सेे

बारिश में नाले की सफाई नहीं होने से बड़ा बाजार में गंदा पानी दुकानों में घुस जाता है। इससे दुकानदारों का लाखों रुपए नुकसान हर साल होता है। साथ ही नाली के पास लगे नल की टी खुली होने के कारण नाली का पानी पाइप लाइन में चला जाता है और जो पाइप लाइन के माध्यम से पूरे नलों में आता है। इस संबंध में एसडीएम आरएस राजपूत का कहना है कि नाले की सफाई के लिए नगर परिषद को तुरंत नाले की सफाई कार्य शुरू करने के लिए कहा है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..