भोपाल

--Advertisement--

जलसंकट से निपटने परिषद ने बनाई कार्य योजना

नगर में इस समय जल स्तर काफी नीचे चले जाने से जल संकट गहरा गया है। इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 03:40 AM IST
नगर में इस समय जल स्तर काफी नीचे चले जाने से जल संकट गहरा गया है। इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। समस्या को देखते हुए नगर परिषद उपाध्यक्ष ने अधिकारियों को अवगत कराया।

गुरूवार को नप उपाध्यक्ष शिवम् सोनी नगर पंचायत अधिकारी से मिलकर उन्हें नगर में बढ़ रही जल संकट की समस्या से अवगत कराया। इस पर नगर पंचायत अधिकारी भूपेंद्र सिंह राजपूत ने कहा कि जलसंकट से निपटने के लिए कार्ययोजना बनाई जा रही है। इससे कि नगर के लोगों को पेयजल उपलब्ध हो सके। कार्य योजना बनाकर कलेक्टर से 32 लाख रुपए राशि की मांग करेंगे। स्वीकृति मिलते ही कार्य शुरू हो जाएगा ताकि लोगों को पानी दिया जा सके।

उन्होंने कहा कि कलेक्टर के आदेशानुसार जल संकट से निपटने के लिए कार्य योजना में पानी के टैंकर परिवहन के लिए टेंडर निकाल दिए गए हैं। वहीं नपा उपाध्यक्ष शिवम सोनी ने श्री राजपूत से कहा कि जैसे ही टेंडर की प्रक्रिया पूरी हो इन्हें ओपन कर अतिशीघ्र पानी की व्यवस्था को सुचारू रूप कराया जाए। ताकि पूरे नगर वासियों को पानी मिल सके।

X
Click to listen..