• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bhopal
  • News
  • कड़ी मेहनत और लक्ष्य बनाकर किया काम कभी अधूरा नहीं रहता : ठाकुर
--Advertisement--

कड़ी मेहनत और लक्ष्य बनाकर किया काम कभी अधूरा नहीं रहता : ठाकुर

News - जावर | नगर के श्री सांई पब्लिक हाई स्कूल में मंगलवार को कक्षा 10वीं के छात्र छात्राओं का दीक्षांत कार्यक्रम हुआ।...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:40 AM IST
कड़ी मेहनत और लक्ष्य बनाकर किया काम कभी अधूरा नहीं रहता : ठाकुर
जावर | नगर के श्री सांई पब्लिक हाई स्कूल में मंगलवार को कक्षा 10वीं के छात्र छात्राओं का दीक्षांत कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता मेहरवान सिहं ठाकुर ने की। मुख्य अतिथि के रूप में संकुल प्राचार्य डीसी बाहेती उपस्थित थे। विशेष अतिथि सुरेंद्र सोनी थे। सर्व प्रथम अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। अतिथियों का स्वागत शिक्षिका रूपम अजमेरा व मोना ठाकुर ने किया।

श्री ठाकुर ने कहा कि छात्र छात्राओं के जीवन में शिक्षा बहुत जरूरी है क्योंकि बिना शिक्षा के व्यक्ति अपने जीवन में कुछ नहीं कर सकता। श्री सोनी ने भी बच्चों को हर समस्या में सजग रहने की बात कही। संस्था प्रमुख तेलपाल सिंह ठाकुर ने कहा की कड़ी मेहनत एवं लक्ष्य बना कर किया गया कार्य कभी अधूरा नहीं रहता और सफलता जरूर मिलती है। जयनारायण राठौर, सुरेंद्र शर्मा ने भी अपने विचार रखे। अंत में मुख्य अतिथि श्री बाहेती ने कहा कि शिक्षा का कभी अंत नहीं होता है। परिस्थितियां कितनी भी कठिन हो हमें धैर्य रखना चाहिए।

कार्यक्रम में धर्मेंद्र खत्री, मोहन सिहं ठाकुर, प्रदीप ठाकुर, लोकेंद्र ठाकुर, अरविंद ठाकु, रविंद्र ठाकुर, अनुपमा सेन, फरहत बेग, ज्योति परिहार, गुलफ्शां कुरैशी, रूपम अजमेरा, पूजा सेना, मोना ठाकुर सहित बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन तेजपाल सिहं ठाकुर ने किया व आभार मनोज सोलंकी ने माना।

X
कड़ी मेहनत और लक्ष्य बनाकर किया काम कभी अधूरा नहीं रहता : ठाकुर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..