• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bhopal
  • News
  • मंत्री विश्वास सारंग करीला दर्शन के लिए मां जानकी के दरबार में पहुंचे
--Advertisement--

मंत्री विश्वास सारंग करीला दर्शन के लिए मां जानकी के दरबार में पहुंचे

News - बंगलाचौराहा | हनुमान जयंती और पूर्णिमा पर शनिवार को करीला स्थित मां जानकी मंदिर में मेला लगाया गया। शनिवार रात को...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:45 AM IST
मंत्री विश्वास सारंग करीला दर्शन के लिए मां जानकी के दरबार में पहुंचे
बंगलाचौराहा | हनुमान जयंती और पूर्णिमा पर शनिवार को करीला स्थित मां जानकी मंदिर में मेला लगाया गया। शनिवार रात को प्रदेश सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने करीला पहुंचकर माता जानकी दर्शन कर पूजन अर्चन किया। इस दौरान उन्होंने माता के दरबार में राई नृत्य भी कराया।

रात 12 बजे तक श्रद्धालुओं ने ग्रहण किया अन्नकूट का प्रसाद

अशोकनगर | हनुमान जयंती के उपलक्ष्य में शनिवार देर शाम लंबरदार मोहल्ला विदिशा रोड पर अन्नकूट प्रसाद का वितरण किया गया। समिति संचालक नरेंद्र कश्यप ने बताया कि लगातार सात वर्षों से हनुमान जयंती पर हम सभी मोहल्लेवासी मिलकर अन्नकूट प्रसाद का वितरण कराते हैं। इसी क्रम में शनिवार को तीन क्विंटल अन्नकूट प्रसाद का वितरण किया गया। इसमें बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने पहुंचकर प्रसाद ग्रहण किया। यह आयोजन मोहल्ले के सभी लोगों के सहयोग से आयोजित किया जाता है। इस मौके पर रामवीर राय, लखन कश्यप, विजय, आशु नामदेव, डब्बू नामदेव आदि मौजूद रहे।

आज से शुरू होगा राज्य स्तरीय टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट

करनवास| शहीद भगतसिंह खेल मैदान पर दो अप्रैल से राज्यस्तरीय टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट अंडर 17 आयु वर्ग के खिलाड़ियों के लिए आयोजित किया जाएगा। इसमें प्रथम पुरस्कार 7 हजार राजगढ़ विधायक अमरसिंह यादव की ओर से प्रदान किया जाएगा। वहीं 3500 रुपए का द्वितीय पुरस्कार क्रिकेट समिति की ओर विजेता टीमों को प्रदान किया जाएगा। टूर्नामेंट में इंट्री फीस 201 रुपए रखी गई है। वहीं एंट्री करने वाली टीमों के खिलाड़ियों के आधार कार्ड से होगी। आयोजन समिति के सदस्यों ने बताया कि सभी मैच 6-6 ओवर के रहेंगे। टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर एक दिन पूर्व खिलाड़ियों ने मैदान पर पिच तैयार की। वहीं सभी तैयारियां भी पूरी कर ली गई हैं। टूर्नामेंट में विभिन्न शहरों से टीमें शामिल होकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगी।

बैठक में हॉकर यूनियन के नगर अध्यक्ष बने राजकुमार

अशोकनगर| रविवार को क्रमांक 1 स्कूल परिसर में हॉकर यूनियन की बैठक हुई। बैठक में हॉकरों की समस्याओं को लेकर चर्चा करते हुए उनकी समस्याओं के समाधान की रणनीति तय की गई। इसके बाद सर्व सम्मति से राजकुमार नामदेव को हॉकर यूनियन का नगर अध्यक्ष चुना गया। यूनियन के वरिष्ठ सदस्य नितिन यादव, कुमार प्रजापति, देवेंद्र नामदेव, सोनू यादव के सानिध्य में संपन्न हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया कि जो व्यक्ति अखबार के पैसे नहीं देगा उससे पैसे की वसूली यूनियन के माध्यम से कराई जाएगी। बैठक में विशाल ग्वाल, नीरज पाल, सोनू जोगी, विजयपाल, कमलेश पाल, शिवनंदन,रामसेवक महाराज, अरुण श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

X
मंत्री विश्वास सारंग करीला दर्शन के लिए मां जानकी के दरबार में पहुंचे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..