--Advertisement--

अवार्ड महत्वपूर्ण नहीं, काम करना ज्यादा जरूरी: सांसद

क्षेत्रीय सांसद रोडमल नागर का एशिया फेम इंडिया सर्वे अवार्ड के लिए चुना गया है। यह अवार्ड सर्वे के आधार पर चुने गए...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:40 PM IST
अवार्ड महत्वपूर्ण नहीं, काम करना ज्यादा जरूरी: सांसद
क्षेत्रीय सांसद रोडमल नागर का एशिया फेम इंडिया सर्वे अवार्ड के लिए चुना गया है। यह अवार्ड सर्वे के आधार पर चुने गए सक्रिय और क्षेत्र के विकास के लिए जागरूक सांसद को दिया जाता है। इस अवार्ड के लिए चुने जाने पर बुधवार को जनप्रतिनिधियों सहित राजनेताओं ने सांसद श्री नागर का नागरिक अभिनंदन किया।

बुधवार को भाजपा कार्यालय परिसर में सांसद श्री नागर ने कहा कि एक जनप्रतिनिधि से जनता की उम्मीद यही रहती है कि वह उनकी आवाज विधायिका और कार्यपालिका तक पहुंचाए। मैं बस यही काम करने की कोशिश कर रहा हूं। कई बार क्षेत्र की समस्याओं को दूर कराने या कोई नई योजना के लिए मंत्री, अधिकारियों के चक्कर काटते काटते कोफ्त भी महसूस होती है। लेकिन जब जनता से किया वायदा याद आता है तो नई ऊर्जा के साथ फिर काम में जुट जाता हूं। श्री नागर ने कहा कि यह मायने नहीं रखता कि अवार्ड मिले बल्कि यह ज्यादा मायने रखता है कि जनता ने जो भरोसा मुझ पर जताया है, उस पर खरा उतर सकूं। अभिनंदन समारोह में विधायक अमरसिंह यादव, पूर्व विधायक पंडित हरिचरण तिवारी, जिलाध्यक्ष बद्रीलाल यादव, उपाध्यक्ष मनोज सिंह हाड़ा, ओपी शर्मा, खुजनेर नप अध्यक्ष पंकज शर्मा सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

एशिया फेम इंडिया सर्वे अवार्ड के लिए चयन के बाद नागर का अभिनंदन

अवार्ड मिलने पर सांसद श्री नागर का अभिनंदन किया गया। -भास्कर

101 कार्यकर्ताओं को दिलाई सदस्यता

सांसद की मौजूदगी में 101 युवाओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई गई। श्री नागर ने नए कार्यकर्ताओं को उनसे अपेक्षा व जनता के प्रति उनकी जिम्मेदारियों के बारे में जानकारी दी।

सर्वे की इरादे कैटेगरी में सबसे श्रेष्ठ सांसद रोडमल

फेम इंडिया एशिया पोस्ट के इस संयुक्त सर्वे 2017 में 8 प्रमुख बिंदुओं पर काम करने, सदन में मौजूदगी, बहस में हिस्सा लेने, लोकतंत्र की मजबूती के लिए निजी विधेयक लाने, क्षेत्र की समस्याएं उठाने, लोकप्रियता और छवि आदि के आधार पर सांसदों का आकलन किया गया। इस सर्वे में 25 कैटेगरी में सबसे श्रेष्ठ सांसद चुने गए। क्षेत्रीय सांसद रोडमल नागर इरादे, कैटेगरी में सर्व श्रेष्ठ रहे।

X
अवार्ड महत्वपूर्ण नहीं, काम करना ज्यादा जरूरी: सांसद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..