• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Bhopal News
  • News
  • वार्षिक साधारण सभा की बैठक में अध्यक्ष के चुनाव को लेकर बनाई सहमति
--Advertisement--

वार्षिक साधारण सभा की बैठक में अध्यक्ष के चुनाव को लेकर बनाई सहमति

सर्व ब्राह्मण समाज की वार्षिक साधारण सभा की बैठक हुई। बैठक कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव पारित किए गए। बैठक में संरक्षक...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 03:00 AM IST
सर्व ब्राह्मण समाज की वार्षिक साधारण सभा की बैठक हुई। बैठक कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव पारित किए गए। बैठक में संरक्षक मंडल वरिष्ठ सदस्य तथा विभिन्न संगठनों के अध्यक्षों ने भगवान परशुराम के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलित कर बैठक की शुरूआत की।

बैठक में सभी वार्ड अध्यक्षों ने अपने-अपने वार्ड की समस्याओं से समाज को अवगत कराया। परशुराम सेना के अध्यक्ष राम व्यास ने स्वागत भाषण दिया। परशुराम सेना के तहसील अध्यक्ष शुभम तिवारी ने कार्यकारिणी विस्तार के लिए पांच वरिष्ठ सदस्यों के मार्गदर्शन में कार्य करने का संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि जल्द ही तहसील कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी। चुनाव अधिकारी पं. राधेश्याम ने अध्यक्ष के चुनाव के लिए आवश्यक नियम, प्रस्तावों की जानकारी दी उन्होंने होली मिलन समारोह में 4 मार्च को समाज के अध्यक्ष की घोषणा करने की बात कही। अंत में परशुराम सेना के सभी सैनिकों ने समय दान का संकल्प लिया। ब्राह्मण समाज की धर्मशाला की भूमि खुर्द-बुर्द ना हो एवं असामाजिक तत्व इस को नुकसान ना पहुंचाएं। इसलिए देवेंद्र शर्मा गोरलाखेड़ी वालों को परशुराम सेना का प्रधान सेनापति नियुक्त किया गया। कागजी कार्रवाई के लिए कपिल दंडोतिया को मनोनीत किया गया। इनके मार्गदर्शन करने के लिए विनोद शर्मा झारेडा को सहयोगी बनाया।

इस अवसर पर आसाराम शर्मा, रामचरण शर्मा, हरिशंकर शर्मा, जगदीश रानीखेड़ा, महावीर शर्मा जिला पंचायत सदस्य, दीपक उपाध्याय, हरिओम शर्मा, रोहित शर्मा, जितेंद्र शर्मा, प्रदीप शर्मा, जय गोपाल शास्त्री, राकेश राजोरिया, मोहित शर्मा, नीलेश राजोरिया एवं परशुराम सेना के सभी 15 वार्डों के सदस्य उपस्थित थे। प्रस्तावों को परशुराम सेना के सचिव कपिल जोशी ने पढ़कर सुनाया। जिसे साधारण सभा में ध्वनिमत से पारित किया गया। आभार शुभम तिवारी ने माना।