--Advertisement--

अब सहानुभूति बंटोरने आ रहे सीएम: यादव

6 मार्च को करीला मेले में भी आएंगे मुख्यमंत्री भास्कर संवाददाता| अशोकनगर मुंगावली विधानसभा क्षेत्र की दो...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:05 AM IST
अब सहानुभूति बंटोरने आ रहे सीएम: यादव
6 मार्च को करीला मेले में भी आएंगे मुख्यमंत्री

भास्कर संवाददाता| अशोकनगर

मुंगावली विधानसभा क्षेत्र की दो पोलिंग ढोढ़िया और गुन्हेरू में रविवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान आ रहे हैं। इससे एक बार फिर जिले की राजनीति में उठापटक शुरू हो गई है।

उपचुनाव परिणाम के बाद कांग्रेस पार्टी की संभावना के विपरीत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की धन्यवाद सभा से भविष्य के नए राजनीतिक समीकरण बनने लगे हैं। सीएम के दौरे को जहां कांग्रेस दिखावा बताते हुए आगामी चुनाव में सहानुभूति बंटोरने का हथकंडा मान रही है तो वहीं भाजपा का कहना है कि कांग्रेसियों को पहले सीएम के न आने से तकलीफ थी और अब आने लगे तो भी तकलीफ हो रही है।

ढोढ़िया और गुन्हेरू में ओलावृष्टि के दौरान सबसे ज्यादा नुकसान हुआ था

पहले आचार संहिता से नहीं की थी घोषणा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को पिपरई मंडल की ढोंडिया और मुंगावली मंडल के गुन्हेरू गांव में धन्यवाद सभा के साथ हितग्राही सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री श्री चाैहान 11 बजे ढोंडिया और 1 बजे गुन्हेरू पहुंचेंगे। उपचुनाव को लेकर 20 जनवरी को लगी आदर्श आचार संहिता भी शनिवार को हट गई है। ऐसे में प्रशासन भी सीएम की सभा को लेकर तैयारियों में जुट गया है। जिन दो गांवों में सीएम की सभाएं आयोजित की गई हैं उनमें से ढोंडिया गांव में ओलावृष्टि से फसलों को अधिक नुकसान हुआ था। इस गांव में सीएम ने पहुंचकर फसलों के नुकसान पर खेद जताते हुए आचार संहिता के चलते घोषणाएं नहीं की थी। ऐसे में इन दो गांवों को कई सौगातें मिलने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

यहां सीएम का जनाधार खत्म हो गया है, आने से कुछ नहीं होगा


6 को फिर करीला में सीएम

न आएं तब और आएं तो भी तकलीफ: सिंघई

मुख्यमंत्री ढोंडिया और गुन्हेरू में सभा संबोधित करने के एक दिन बाद 6 मार्च को फिर करीला पहुंचेंगे। रंगपंचमी के मौके पर करीला में होने वाली सभा को संबोधित करने के साथ यहां की गई घोषणाओं को पूरा करने के लिए भूमि पूजन भी कर सकते हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष जयकुमार सिंघई ने बताया कि विकास में कोई कसर नहीं छोडेंग़े।

कांग्रेसी नहीं चाहते कि क्षेत्र में काेई दूसरा नेता आए


X
अब सहानुभूति बंटोरने आ रहे सीएम: यादव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..