Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» ‘महाराज की जय हो’ के नारे लगवाने में ही सांसद की रुचि, विकास में नहीं: सीएम

‘महाराज की जय हो’ के नारे लगवाने में ही सांसद की रुचि, विकास में नहीं: सीएम

भास्कर संवाददाता| अशोकनगर/ मुंगावली क्षेत्रीय सांसद सहित कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के बुधवार को रोड शो के बाद...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 03:45 AM IST

भास्कर संवाददाता| अशोकनगर/ मुंगावली

क्षेत्रीय सांसद सहित कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के बुधवार को रोड शो के बाद कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए गुरुवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष सहित वरिष्ठ मंत्रियों को लेकर मुंगावली पहुंचे। उन्होंने क्षेत्रीय सांसद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे हमेशा महाराज की जय हो, महाराज की जय हो, यही नारे लगवाते रहते हैं। अगर यहां विकास होगा और जनता पढ़ लिख जाएगी तो उनके नारे कौन लगाएगा। इसलिए तो उनकी विकास में कोई रुचि नहीं है।

इससे पहले सीएम श्री चौहान ने कहा कि आज मैं आपसे कुछ इन्फार्मल बाते कर रहा हूं। यह कार्यकर्ता सम्मेलन है, इसमें मैं भाषण नहीं दूंगा, केवल आपसे बातें करूंगा। उन्होंने कहा अभी बाईसाहब जब अपनी बात कह रहीं थीं तो उनकी आंखों में आंसू थे। जब बाईसाहब यहां से विधायक बनेंगी तो मुंगावली का विकास होगा। उन्होंने कहा मां जानकी की इच्छा थी जो आज केपी भैया अपने साथ हैं। कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, प्रभारी मंत्री जयभान सिंह पवैया, गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह, कृषिमंत्री गौरीशंकर बिसेन, पीडब्ल्यूडी मंत्री रामपाल सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद भदौरिया, जीतू जिराती सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बैठक में बोले सीएम-मुंगावली उपचुनाव में नया इतिहास बनेगा, राजनीति को मिलेगी नई दिशा

मुंगावली में मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान।

एक मंत्री करूंगा मुंगावली में तैनात

सीएम श्री चौहान ने कहा कि हम सत्ता प्राप्त करके सत्ता का उपयोग नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि बाईसाहब मुंगावली की तस्वीर बदलेंगी। विधायक बनने पर मुंगावली की चिंता करने के लिए एक मंत्री को विशेष रूप से मुंगावली क्षेत्र के लिए तैनात करूंगा।

हम डाॅ. केपी के सहयोग से करेंगे कांग्रेसी लंका का दहन:प्रदेशाध्यक्ष

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के पाप का घड़ा भर चुका है। मुंगावली क्षेत्र के कांग्रेस नेता डॉ केपी यादव आज भाजपा परिवार में शामिल हुए हैं, और उनके सहयोग से हम मुंगावली क्षेत्र में कांग्रेसी लंका का दहन करेंगे।

बाईसाहब की आंखें छलकीं, गला भर आया

सम्मेलन को संबोधित करते समय भाजपा प्रत्याशी बाईसाहब यादव की आंखें छलक आईं और गला भर आया। उन्होंने कहा कि जिस तरह लंबे समय तक मेरे पति ने आपकी सेवा की अब इसी तरह मैं आपके सुख दुख में हमेशा साथ खड़ी रहूंगी। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि अबकी बार दो सौ पार, भाजपा सरकार। इसकी शुरुआत मुंगावली से ही होगी।

किसने दिया पैसा, किसने किया विश्वासघात, यह संबोधन चर्चा का विषय रहा

कार्यकर्ता सम्मेलन में जब मुख्यमंत्री श्री चौहान ने केपी सिंह की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आप ने ऐसी पार्टी देखी है तो अपने की कार्यकर्ताओं से रुपए रखवाती है। ऐसा कभी भाजपा ने नहीं किया। उन्होंने कहा कि किसी को विश्वास में रखकर इस तरह धोखा देना ठीक नहीं। मंच से सीएम श्री चौहान का यह उद्बोधन चर्चा का विषय रहा कि आखिर किसने टिकट के लिए पैसा दिया और किसने विश्वासघात किया।

डाॅ. केपी बोले कुछ लोग काम करने वालों को नहीं करते पसंद

भाजपा की सदस्यता लेने के बाद मंच से डाॅ. केपी यादव ने सांसद श्री सिंधिया का नाम लिए बगैर कहा कि मुझे मुंगावली में काम करना है लेकिन कुछ लोग काम करने वालों को पसंद नहीं करते। उन्हें पुतले और बुत चाहिए जो उनकी जय-जयकार करते रहें।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×