• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bhopal
  • News
  • कांग्रेस के दिग्गजों के साथ रोड शो कर रहे थे सिंधिया, उधर भोपाल में डा. केपी यादव ने मुख्यमंत्री से
--Advertisement--

कांग्रेस के दिग्गजों के साथ रोड शो कर रहे थे सिंधिया, उधर भोपाल में डा. केपी यादव ने मुख्यमंत्री से मिलकर थामा भाजपा का हाथ

News - मुंगावली में रोड शो के दौरान उमड़ा जनसैलाब। देरी से पहुंचे रिटर्निंग अधिकारी के पास फार्म जमा करने ...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:00 PM IST
कांग्रेस के दिग्गजों के साथ रोड शो कर रहे थे सिंधिया, उधर भोपाल में डा. केपी यादव ने मुख्यमंत्री से
मुंगावली में रोड शो के दौरान उमड़ा जनसैलाब।

देरी से पहुंचे रिटर्निंग अधिकारी के पास फार्म जमा करने

प्रत्याशी का नामांकन फार्म दाखिल कराने के लिए सांसद श्री सिंधिया सहित अन्य नेता तहसील कार्यालय पहुंचे तो लेकिन फार्म जमा नहीं हो सका। सांसद श्री सिंधिया ने औपचारिकता कराने की बात भी कहीं लेकिन एसडीएम रवीश श्रीवास्तव ने स्पष्ट तौर पर मनाही करते हुए कहा कि समय सीमा खत्म हो चुकी है, अब कुछ भी नहीं हो सकता। हालांकि सुबह 11.50 बजे बृजेन्द्र सिंह ने तहसील कार्यालय में अपना मुहूर्त का नामांकन जमा कर दिया था।

कार्यकर्ता सम्मेलन को आज संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री... सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान गुरुवार को मुंगावली के स्टेडियम में सुबह 11 बजे कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मंत्री भूपेंद्र सिंह, जयभान सिंह पवैया, रामपाल सिंह, गौरीशंकर बिसेन, नरोत्तम मिश्रा सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता उपस्थित होंगे।

चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस के मुख्यमंत्री का चेहरा सामने आएगा

वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री के रूप में क्या सांसद श्री सिंधिया को प्रोजेक्ट करेंगे, जब यह प्रश्न नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह यादव राहुल भैया से किया तो उन्होंने सीधे कहा कि उनको किसी के नाम पर आपत्ति नही है। श्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस में परंपरा से काम होता है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस में चेहरा प्रकट होकर आएगा। वहीं प्रदेश प्रभारी श्री बाबरिया ने इस प्रश्न का उत्तर देते हुए इसे पार्टी का अंदरूनी मामला बताया। उन्होंने कहा कि इस पर कोई चर्चा नहींं करेंगे।

बगावत और रूठे को मनाने का दौर

झटका... डा. यादव ने थामा भाजपा का हाथ

मुंगावली विस चुनाव की तैयारी कर रहे कांग्रेस नेता एवं सांसद प्रतिनिधि डा. केपी यादव ने जब रोड शो चल रहा था उस दौरान कांग्रेस छोड़कर भाजपा का हाथ थामने की घोषणा कर दी। डा. यादव के भाजपा में जाने की बात के बड़े राजनैतिक मायने हैं। डा. यादव की प|ी डा. अनुराधा यादव जिपं सदस्य हैं।

गुस्सा...मलकीत को मनाने में लगे भाजपाई

मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी के रूप में बाई साहब यादव का नाम घोषित होते ही पूर्व जिपं अध्यक्ष मलकीत सिंह संधु ने बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी थी। इस घोषणा के बाद वरिष्ठ भाजपाई श्री संधु को मनाते हुए नजर आए। बुधवार को पूर्व जिपं अध्यक्ष का गुस्सा कम दिखाई दिया। संधु ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा पर टिकट दिलाने के नाम पर लाखों रुपए लेने के आरोप लगाए थे।

झा बोले... मैं मलकीत का गुस्सा सहने तैयार हूं

बुधवार को रोड शो के बाद मुंगावली में पत्रकारों से बातचीत में राज्यसभा सांसद प्रभात झा ने मलकीत सिंह संधु के लगाए आरोपों को टिकट नहीं मिलने पर तात्कालिक रिएक्शन बताया। कार्यकर्ता अपेक्षा पूरी नहीं होने पर गुस्से में ऐसा बोल देता है।

X
कांग्रेस के दिग्गजों के साथ रोड शो कर रहे थे सिंधिया, उधर भोपाल में डा. केपी यादव ने मुख्यमंत्री से
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..