--Advertisement--

2 महीने से जारोली में नहीं है बिजली

News - पठारी| एक ओर जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री 24 घंटे बिजली देने की घोषणा तथा प्रयास कर रहे हैं लेकिन यथार्थ में स्थिति...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 04:55 AM IST
2 महीने से जारोली में नहीं है बिजली
पठारी| एक ओर जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री 24 घंटे बिजली देने की घोषणा तथा प्रयास कर रहे हैं लेकिन यथार्थ में स्थिति बिल्कुल ही वितरित है। कुरवाई विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांवों में ट्रांसफार्मर महीनों से जले हुए पड़े हैं। जारोली गांव में भी पिछले दो महीनों से बिजली नहीं है।

बिजली के अभाव में इस गर्मी में बिना बिजली के ग्रामीण अंधेरे में रहने के लिए मजबूर हैं। कुरवाई विधानसभा क्षेत्र के गांव पंचायत मथुरापुर के गांव जारोली में पिछले दो महीने से विद्युत ट्रांसफार्मर नहीं रखा जा सका है। जबकि आठ दिन में डीपी बदलने का आश्वासन विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों द्वारा दिया गया था। फिर भी दो माह गुजर जाने के बाद भी दोनों जली हुई डीपी नहीं बदली गई। गांव के पूर्व सरपंच रघुवीरसिंह यादव,रनवीरसिंह यादव, बाबूलाल यादव, चित्तरसिंह यादव आदि कई ग्रामीण पिछले कई दिनों से विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों के चक्कर काट रहे हैं। विभागीय अधिकारियों द्वारा बकाया राशि का हवाला देकर डीपी नहीं रखी जा रही है।ग्रामीणों का कहना है कि लगातार महीनों से ग्रामीण अंधेरे में रहने के लिए मजबूर हैं। उनकी सुनने वाला कोई नहीं है।

X
2 महीने से जारोली में नहीं है बिजली
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..