--Advertisement--

ये बिजनेसमैन रोज पहनता हैं 60 तोला सोना, बप्पी लहरी का है बहुत बड़ा फैन

शोक जैन अपनी अलग लाइफ स्टाइल के कारण शहर में बप्पी लहरी के रूप में प्रसिद्ध हैं।

Dainik Bhaskar

Jan 02, 2018, 12:14 AM IST
यह शख्स हर दिन सोने की चेन, सोने की बड़ी बड़ी अंगूठी, सोने का चश्मा सहित सोने की घड़ी पहनकर अपना शौक पूरा करते है यह शख्स हर दिन सोने की चेन, सोने की बड़ी बड़ी अंगूठी, सोने का चश्मा सहित सोने की घड़ी पहनकर अपना शौक पूरा करते है

अशोकनगर(भोपाल). शहर में एक शख्स का गोल्ड पहनने का क्रेज आजकल खूब चर्चा में है। ये दिवानगी इतनी है कि वो हर वक्त 60 किलो सोने पहने रहता है। यह शख्स हर दिन सोने की चेन, सोने की बड़ी बड़ी अंगूठी, सोने का चश्मा सहित सोने की घड़ी पहनकर अपना शौक पूरा करते है। बप्पी लहरी और गोल्डन बाबा के नाम से हैं फेमस...

- दरअसल शहर के रहने वाले बजरंग ट्रांसपोर्ट के मालिक अशोक जैन की जो अपनी अलग लाइफ स्टाइल के कारण शहर में बप्पी लहरी के रूप में प्रसिद्ध हैं।

- बप्पी लहरी से वे इतने प्रभावित हुए कि उनकी तरह 15 साल से हर दिन सोने के गहने पहन रहे हैं। उनके इस अजीब शौक ने उनका नाम बप्पी लहरी और गोल्डन बाबा भी रख दिया है।

- जहां भी अशोक जाते हैं उनके पहनावे की तारीफ लोग करते हैं। अशोक बताते हैं कि बप्पी लहरी को देखकर उन्होंने सोने के गहने पहनना शुरू किया है।

- उनके इस पहनावे के कारण घर के लोग कई बार मना कर चुके हैं।

900 ग्राम की 6 चेन पहनते हैं गले में

- उन्हाेंने बताया कि सामान्य तौर पर 60 तोला सोना हर रोज पहनते हैं लेकिन शादी में डेढ़ किलो सोने के गहने पहनकर जाते हैं। सोने से गहनों से घिरे होने के कारण लोगों की नजरें उन पर ही डटी रहती हैं। उन्होंने बताया कि उनके पास 20 अंगूठी तीन तौले की, 100 ग्राम की घड़ी, 150 ग्राम की 6 सोने की चेन हैं। उन्होंने बताया कि सोना पहनना उनका शौक है।

- परिवार के लोग कहते हैं सोना पहनकर निकलते हो खतरा बढ़ सकता है लेकिन डर किसी से नहीं लगता, बल्कि ऐसे लोगों का सामना करने के लिए तैयार रहता हूं। साथ ही कई इंतजाम भी रखता हूं, जिससे मेरे शौक को पूरा करने में कोई परेशानी न खड़ी करे

शहर के रहने वाले बजरंग ट्रांसपोर्ट के मालिक अशोक जैन की जो अपनी अलग लाइफ स्टाइल के कारण शहर में बप्पी लहरी के रूप में प्रसिद्ध हैं। शहर के रहने वाले बजरंग ट्रांसपोर्ट के मालिक अशोक जैन की जो अपनी अलग लाइफ स्टाइल के कारण शहर में बप्पी लहरी के रूप में प्रसिद्ध हैं।
बप्पी लहरी से वे इतने प्रभावित हुए कि उनकी तरह 15 साल से हर दिन सोने के गहने पहन रहे हैं। बप्पी लहरी से वे इतने प्रभावित हुए कि उनकी तरह 15 साल से हर दिन सोने के गहने पहन रहे हैं।
जहां भी अशोक जाते हैं उनके पहनावे की तारीफ लोग करते हैं। अशोक बताते हैं कि बप्पी लहरी को देखकर उन्होंने सोने के गहने पहनना शुरू किया है। जहां भी अशोक जाते हैं उनके पहनावे की तारीफ लोग करते हैं। अशोक बताते हैं कि बप्पी लहरी को देखकर उन्होंने सोने के गहने पहनना शुरू किया है।
X
यह शख्स हर दिन सोने की चेन, सोने की बड़ी बड़ी अंगूठी, सोने का चश्मा सहित सोने की घड़ी पहनकर अपना शौक पूरा करते हैयह शख्स हर दिन सोने की चेन, सोने की बड़ी बड़ी अंगूठी, सोने का चश्मा सहित सोने की घड़ी पहनकर अपना शौक पूरा करते है
शहर के रहने वाले बजरंग ट्रांसपोर्ट के मालिक अशोक जैन की जो अपनी अलग लाइफ स्टाइल के कारण शहर में बप्पी लहरी के रूप में प्रसिद्ध हैं।शहर के रहने वाले बजरंग ट्रांसपोर्ट के मालिक अशोक जैन की जो अपनी अलग लाइफ स्टाइल के कारण शहर में बप्पी लहरी के रूप में प्रसिद्ध हैं।
बप्पी लहरी से वे इतने प्रभावित हुए कि उनकी तरह 15 साल से हर दिन सोने के गहने पहन रहे हैं।बप्पी लहरी से वे इतने प्रभावित हुए कि उनकी तरह 15 साल से हर दिन सोने के गहने पहन रहे हैं।
जहां भी अशोक जाते हैं उनके पहनावे की तारीफ लोग करते हैं। अशोक बताते हैं कि बप्पी लहरी को देखकर उन्होंने सोने के गहने पहनना शुरू किया है।जहां भी अशोक जाते हैं उनके पहनावे की तारीफ लोग करते हैं। अशोक बताते हैं कि बप्पी लहरी को देखकर उन्होंने सोने के गहने पहनना शुरू किया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..