--Advertisement--

FB चलाने से रोका तो वाइफ ने झील में लगाई छलांग, घर लौट कर बताई ये स्टोरी

फेसबुक चला रही वाइफ से हसबैंड का हसबैंड को खाना मांगना महंगा पड़ गया।

Dainik Bhaskar

Jan 02, 2018, 02:05 AM IST
फेसबुक चला रही वाइफ से हसबैंड का खाना मांगना महंगा पड़ गया। फेसबुक चला रही वाइफ से हसबैंड का खाना मांगना महंगा पड़ गया।

सागर (मध्यप्रदेश). फेसबुक चला रही वाइफ से हसबैंड का हसबैंड को खाना मांगना महंगा पड़ गया। नाराज वाइफ- हसबैंड और चार साल के मासूम बेटे को घर छोड़कर घर छोड़कर चली गई। बेचारा हसबैंड पूरे दिन उसे पुलिस थाने से लेकर सीसीटीवी फुटेजों में तलाशता रहा। इधर वाइफ खुद की जान देने के इरादे से शाम को संजय ड्राइव पर झील में कूद गई।, लेकिन लोगों ने बचा लिया। उसे अपनी गलती का अहसास हुआ और वह देर शाम को घर लौट आई। कुछ घंटे पहले ही हंसी-खुशी शॉपिंग कर रहे थे दोनों....

- एक प्राइवेट कंपनी में रीजनल हेड के पोस्ट पर कार्यरत झारखंड के रहने वाले सुदर्शनकुमार 15 दिन पहले ही गुजरात से तिली एरिया की एक पाॅश कॉलोनी में शिफ्ट हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, न्यू ईयर की शाम पर दोनों हसबैंड और वाइफ और उनका बच्चा शाम को हंसी-खुशी मकरोनिया के मॉल में खरीदी करने गए।

- देर रात सुदर्शनकुमार ने अपनी वाइफ सुधा से खाना मांगा तो वह नाराज हो गई। दरअसल उस समय सुधा फेसबुक चला रही थी। फेसबुक चलाने से रोकने पर दोनों के बीच कहा-सुनी हुई। सुदर्शन चुपचाप जाकर सो गया।

- इधर सुधा सुबह हसबैंड से यह बोलकर निकली कि मैं घर छोड़कर जा रही हूं, और सचमुच चली गई। सुदर्शन ने इसे सुधा की कोई एक्शन नहीं लिया।

गोद में राेते-बिलखते बच्चे को लेकर पहुंचा एफआईआर कराने
- घंटे भर बाद सुदर्शन को वाइफ के घर छोड़कर जाने का अहसास हुआ। वह टैक्सी लेकर यहां-वहां ढूंढने निकल गया। आखिर में गोद में चार साल के रोते-बिलखते बेटे को लेकर वह सिविल लाइंस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने पहुंचा।

- पुलिस ने बाप-बेटे को सीसीटीवी के कंट्रोल रूम भेज दिया। यहां पूरा दिन यह परेशान हसबैंड, अपनी वाइफ को अलग-अलग चौराहे-तिराहे और रोड के विजुअल्स में तलाशता रहा। इसी दौरान रात करीब 8 बजे उसे जानकारी मिली कि वाइफ सुधा खुद ही घर पहुंंच गई है।

सुबह हसबैंड से यह बोलकर निकली कि मैं घर छोड़कर जा रही हूं, और सचमुच चली गई। सुबह हसबैंड से यह बोलकर निकली कि मैं घर छोड़कर जा रही हूं, और सचमुच चली गई।
अपने बच्चे के साथ महिला। अपने बच्चे के साथ महिला।
X
फेसबुक चला रही वाइफ से हसबैंड का खाना मांगना महंगा पड़ गया।फेसबुक चला रही वाइफ से हसबैंड का खाना मांगना महंगा पड़ गया।
सुबह हसबैंड से यह बोलकर निकली कि मैं घर छोड़कर जा रही हूं, और सचमुच चली गई।सुबह हसबैंड से यह बोलकर निकली कि मैं घर छोड़कर जा रही हूं, और सचमुच चली गई।
अपने बच्चे के साथ महिला।अपने बच्चे के साथ महिला।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..