Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Congress Will Not Allow The People Of Today For The Trouble

भावांतर में किसानों को हो रही परेशानी को लेकर कांग्रेसी आज बिना अनुमति देंगे धरना

धरने को लेकर प्रशासन ने पहले हामी भर दी थी, लेकिन बाद में इससे इंकार कर दिया गया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 06:13 AM IST

  • भावांतर में किसानों को हो रही परेशानी को लेकर कांग्रेसी आज बिना अनुमति देंगे धरना
    भोपाल.भावांतर योजना विवादों से बाहर नहीं आ पा रही है। पहले नगद भुगतान को लेकर हंगामा हुआ और अब फसल की उचित कीमत नहीं मिलने को लेकर किसान आंदोलन करने की तैयारी में हैं। सोमवार को किसान कांग्रेस के साथ किसान करोंद मंडी में धरना देंगे। सुबह 11.30 बजे करोंद स्थित शिव मंदिर से करीब 500 कार्यकर्ता किसानों के साथ पैदल मंडी के लिए रवाना होंगे। धरने को लेकर प्रशासन ने पहले हामी भर दी थी, लेकिन बाद में इससे इंकार कर दिया गया।
    - रविवार को किसान कांग्रेस ने बैठक कर फैसला लिया है कि हर हाल में किसानों के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता मंडी पहुंचेगे। वहां पर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा। ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष अवनीश भार्गव का कहना है कि सभी अनुमतियों के लिए पहले आवेदन कर दिया था।
    - प्रशासन ने भी मौखिक रूप से इसकी अनुमति दे दी थी, लेकिन अब अफसर बात करने को ही तैयार नहीं है, वे आंदोलन करने पर जेल में बंद करने की धमकी दे रहे हैं। इसके बाद भी किसान अपने हक के लिए लड़ाई करेगा। हर हाल में धरना होगा। इधर, एसडीएम गोविंदपुरा मुकुल गुप्ता का कहना है कि उनके यहां से धरने को लेकर कोई अनुमति जारी नहीं की गई है।
    यहां से आने-जाने वालों को हो सकती है परेशानी
    - सुबह 11.30 बजे कांग्रेसियों के एकत्रित होने पर करोंद से डीआईजी बंगला जाने वाले वाहन चालकों को परेशानी हो सकती है। यदि रूट डायवर्ड किया तो समस्या और बढ़ जाएगी। हालांकि ट्रैफिक पुलिस ने वैकल्पिक प्लान तैयार नहीं किया है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×