--Advertisement--

टॉयलेट का बोल महिला ने किया ऐसा, पांच दिन के जन्मे बच्चे के साथ किया ये

युवक के साथ बाइक पर आई एक नकाबपोश महिला पांच दिन के नवजात को छोड़कर फरार हो गई।

Dainik Bhaskar

Nov 17, 2017, 05:28 AM IST
mother left newborn baby in hospital

भोपाल. युवक के साथ बाइक पर आई एक नकाबपोश महिला पांच दिन के नवजात को छोड़कर फरार हो गई। वहां से गुजर रही तीन महिलाओं के हाथ में उसने मासूम को थमाया और कहा कि मुझे टॉयलेट जाना है। मेरे बच्चे को कुछ देर के लिए संभाल लीजिए। इसके बाद फिर नहीं लौटी। काफी देर तक महिलाओं ने उसे तलाशा, जब नहीं मिली तो डायल 100 को सूचना दी। मिसरोद पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ पैदाइश छिपाने का केस दर्ज कर आरोपी महिला की तलाश शुरू कर दी है।


बागमुगालिया निवासी 28 वर्षीय कविता ताड़े गुरुवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे अपनी पड़ोसन मालती मालवीय, जया और वंदना के साथ अस्पताल जा रही थीं। उन्हें अपनी आंखों का चेकअप कराना था। तीनों संजय नगर नाला होते हुए जाटखेड़ी पहुंचीं तभी एक नकाबपोश महिला उनके पास आई। महिला के हाथ में एक नवजात था। उसने कविता से कहा कि मुझे टॉयलेट जाना है, आप कुछ देर के लिए मेरे बच्चे को संभाल लीजिए। कविता की गोद में बच्चे को छोड़कर आरोपी महिला गई, लेकिन फिर नहीं लौटी। काफी देर तक कविता ने आरोपी महिला को तलाशा, लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने डायल 100 को सूचना दी। एसआई राजकुमार दांगी ने उन्हें मिसरोद थाने पहुंचाया।

बाइक पर युवक के साथ आई थी महिला

दोनों थानों की पुलिस ने आसपास के इलाके में महिला की तलाश शुरू की। लोगों से बातचीत में खुलासा हुआ कि 25-30 साल की महिला पल्सर बाइक सवार युवक के साथ वहां आई थी। वह साड़ी पहने थी और चेहरे को नकाब से ढका था। मिसरोद पुलिस ने कविता की शिकायत पर अज्ञात महिला के खिलाफ पैदाइश छिपाने का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मासूम को मातृछाया के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने मेडिकल चेकअप भी करवाया, जिसमें बच्चा स्वस्थ है।

mother left newborn baby in hospital
X
mother left newborn baby in hospital
mother left newborn baby in hospital
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..