Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Son Beat Parents,Cut Hand Thumb

बंटवारे से नाराज बेटे ने पिता की के हाथ का काटा अंगूठा , मां के साथ किया ऐसा

जमीन विवाद को लेकर अपने माता पिता के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 05, 2017, 11:15 PM IST

गुना (भोपाल).शहर से सटे गांव अजरोड़ा में बेटे का अपने माता पिता के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। उसने अपने ससुराल पक्ष वालों के साथ पिता की अंगुलियां तोड़कर सीधे हाथ का अंगूठा काट दिया। वहीं विरोध कर रही मां को बिना कपड़ों के घुमाया। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पीड़ितों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया। मामले में दोनों पक्षो की तरफ से क्रॉस एफआईआर की गई है। क्या है मामला....
- जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग पिता अमरसिंह और मां आयोध्या देवी खेत के पास खुद के रहने के लिए टपरिया बना रहे थे। तभी शाम 5 बजे बड़ा बेटा मुकेश ट्रैक्टर- ट्राॅली में अपने पत्नी और ससुराल वालों के साथ आए।
- जिसमें बहू कृष्णाबाई, नाती अरूण, उसका साला हरिचरण, साले का बेटा हरि बहादुर सिंह, साले की पत्नी बादामबाई कन्हैयालाल अहिरवार, प्रीतम सिंह शामिल थे।
- ट्रैक्टर से उतर बेटा मुकेश सीधा अपने पिता के पास आया और बोला कि मेरी जमीन का बंटवारा कराओ। इसके बाद उसने मारपीट शुरू कर दी। बेटे ने अपने पिता को धमकाते हुए कहा कि तुमने जिन हाथों से एसडीएम कोर्ट में आवेदन दिया था, मैं तुम्हारे वह हाथ और अंगुलियां ही तोड़ दूंगा।
- इसके बाद सभी एक- एक करके उनसे मारपीट करने लगे। मुकेश ने अपने पिता के दोनों हाथों पर लट्ठ मारे, दाहिने हाथ का अंगूठा भी फरसे से काट दिया। इसके बाद पति के कपड़े फाड़ दिए। उनकाे खेत में घसीटते हुए पेड़ के पास ले आए। जहां उनको पेड़ के पीछे दोनों हाथ बांध दिए।
- मां ने विरोध किया तो बड़े बेटे ने उन्हें भी थप्पड़ मारा । इसके बाद मुकेश और उसके साले हरिचरण ने अपनी मां के कपड़े उतारकर डंडों से पिटाई की। निर्वस्त्र हालत में मारते हुए वे अपनी मां के खेत के दूसरे कोने पर बने कच्चे मकान में ले गए।
- इसके बाद उन्हें कमरे में धकेलकर लॉक कर दिया। ये घटना शाम सात बजे हुई। रात साढ़े आठ बजे घर बुजुर्ग मां सीढ़ी लगाकर जैसे तैसे बाहर और ढाई सौ मीटर दूर मेन रो़ड पर पहुंची। इसके बाद वहां से निकल रहे लोगों से डायल 100 पर मामले की सूचना दी। रात नौ बजे पुलिस के साथ घर पहुंची और पेड़ से बंधे पति को छुड़या।
दो बेटे हैं मजदूर
- अमरसिंह के चार बेटों में सबसे बड़ा रामविलास जो करेला गांव में अपनी ससुराल में ही रहकर खेती करता है। वहीं दूसरे नंबर के मुकेश है। तीसरे कृष्ण गोपाल और चौथा दिनेश मीना अमरसिंह और अयोध्या बाई के साथ रहते हैं। ये दोनों मजदूरी कर अपना परिवार चलाते हैं।
क्रास एफआईआर दर्ज की गई है....
- थाना प्रभारी के मुताबिक, मामले में दोनों पक्षों की तरफ से एफआईआर दर्ज की गई है। मुकेश की रिपोर्ट पर अमरसिंह, अयोध्या बाई, दिनेश और कृष्ण गोपाल के खिलाफ जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज किया है। अमर सिंह के बेटे कृष्ण गोपाल मीना की शिकायत पर मुकेश मीना सहित 8 आरोपियों पर मामला दर्ज किया है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×