Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Tampering Harassment Of Woman Soldier

महिला सिपाही का ASP पर आरोप, अफसर मेरे कर रहा है सैक्सुअल हरासमेंट

क्यूडी ब्रांच में पदस्थ एक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक द्वारा एक महिला सिपाही से यौन शोषण का मामला सामने आया है।

BHASKAR NEWS | Last Modified - Nov 17, 2017, 06:32 AM IST

महिला सिपाही का ASP पर आरोप, अफसर मेरे कर रहा है सैक्सुअल हरासमेंट

भोपाल.पुलिस मुख्यालय की क्यूडी ब्रांच में पदस्थ एक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक द्वारा एक महिला सिपाही से यौन शोषण का मामला सामने आया है। एएसपी पिछले तीन महीने से उसका शोषण कर रहा था। पीड़िता ने इसकी शिकायत महिला अपराध शाखा में की है।


राजधानी में पीएससी की कोचिंग कर रही छात्रा के साथ हुए गैंगरेप की घटना के बाद प्रदेश भर की पुलिस महिलाओं की सुरक्षा को लेकर तमाम प्रयास कर रही है। लेकिन मुख्यालय में ही महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। सिपाही ने शिकायत की है कि पीएचक्यू की क्यूडी शाखा में पदस्थ एक एडिशनल एसपी पिछले तीन महीने से उसके साथ सैक्सुअल हरासमेंट कर रहे हैं। महिला सिपाही पहले तो नजरअंदाज करती रही, लेकिन एएसपी की करतूतें हद से ज्यादा बढ़ी तो उसने न्याय के लिए महिला सेल में गुहार लगाई है। शिकायत के साथ सिपाही ने सबूत के तौर पर ऑडियो-वीडियो भी दिए हैं।


इस मामले में महिला सेल की एडीजी अरुणा मोहन राव का कहना है कि एएसपी के खिलाफ यौन शोषण संबंधी शिकायत आई है। जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mahila sipaahi ka ASP par aarop, afsr mere kar raha hai saiksual haraasmeint
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×