• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • A case of rape against leader of opposition in municipal corporation Mohammad Sajir

भोपाल / नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज



भोपाल नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर। भोपाल नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर।
X
भोपाल नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर।भोपाल नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर।

  • महिला का कहना है कि दोनों आरोपियों ने बस्ती में पक्का मकान बनवाने का झांसा देकर कई बार ज्यादती की

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2019, 01:34 PM IST

भोपाल. नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर के खिलाफ कोहेफिजा पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने सगीर के करीबी बशीर नाई को भी सह आरोपी बनाया है। महिला का कहना है कि दोनों आरोपियों ने बस्ती में पक्का मकान बनवाने का झांसा देकर कई बार ज्यादती की। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

 

वहीं, पुलिस का कहना कि महिला के तथ्यों की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले 2 फरवरी को भी महिला ने एमपी नगर थाने में नेता प्रतिपक्ष पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी, लेकिन बाद में शिकायत
वापस ले ली थी। 


ऐशबाग निवासी 35 वर्षीय महिला महिला ने कोहेफिजा पुलिस बताया कि उसके मोहल्ले में बशीर नाई रहता है। उसने कहा कि नेता प्रतिपक्ष सगीर तुम्हारी टूटी झुग्गी की जगह पर नगर निगम के माध्यम से पक्का मकान बनवा देंगे। 1 अप्रैल 2016 को वह महिला को मैदामिल के पास अपनी गाड़ी से लेकर आया, जहां सगीर सफेद गाड़ी लेकर खड़ा था। सगीर अपनी गाड़ी में उसे वीआईपी रोड पर ले गया। यहां पति को झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर दुष्कर्म किया।

 

सगीर ने महिला से वादा किया कि जल्द ही मकान बन जाएगा। 15 जनवरी को वह अपने भाई के घर गई थी। इस बीच बशीर आया और बोला कि सगीर बुला रहे हैं। जब महिला ने चलने से मना किया तो बशीर ने धमकी दी कि यदि तुम नहीं चली तो तुम्हारे मियां को सब बता दूंगा। इसके बाद बशीर अपनी गाड़ी से महिला को सगीर के पास लेकर पहुंचा। इस बार भी सगीर ने वीआईपी रोड स्थित पंप हाउस के पास बने पार्क में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला का कहना कि एक अप्रैल 2016 से 4 मार्च के 2019 के बीच दोनों ने घटना को अंजाम दिया है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना