भोपाल / राजधानी के कबाड़खाने इलाके में स्थित टायर गोदाम में लगी आग, बड़े नुकसान की आशंका

Dainik Bhaskar

Mar 15, 2019, 02:15 PM IST


राजधानी भोपाल के पुराने शहर में एक टायर गोदाम में भीषण आग लग गई। राजधानी भोपाल के पुराने शहर में एक टायर गोदाम में भीषण आग लग गई।
आग की लपटें दूर से ही देखी जा सकती थीं। आग की लपटें दूर से ही देखी जा सकती थीं।
आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
X
राजधानी भोपाल के पुराने शहर में एक टायर गोदाम में भीषण आग लग गई।राजधानी भोपाल के पुराने शहर में एक टायर गोदाम में भीषण आग लग गई।
आग की लपटें दूर से ही देखी जा सकती थीं।आग की लपटें दूर से ही देखी जा सकती थीं।
आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
  • comment

  • दमकल की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू 

भोपाल. राजधानी भोपाल के कबाड़खाने इलाके में शुक्रवार को सुबह टायर गोदाम में आग लग गयी। थोड़ी ही देर में आग की ऊंची-ऊंची लपटें दूर से दिखाई देने लगीं। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी, थोड़ी देर में दमकल की दो गाड़ियां पहुंचीं और उन्होंने आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। दमकल की टीम को आग पर काबू पाने के लिए घंटों कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। टायर गोदाम में लगी आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है। गोदाम में बड़े नुकसान की आशंका जताई जा रही है। 

 

जानकारी के अनुसार, भोपाल कबाड़खाना इलाके में शुक्रवार की सुबह करीब 6.30 पर टायर गोदाम आग लग गई। सूचना मिलते ही समय पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत आग पर काबू पा लिया है। टायरों के जलने से काला धुआं इलाके में चारों तरफ फैल गया। इससे क्षेत्र में दशहत फैल गई। लोग घरों से बाहर आ गए और मौके पर भीड़ जुट गई। 

 

fire

 

इस क्षेत्र में पहले भी हो चुकी है आगजनी 
रहवासियों ने बताया कि इस क्षेत्र में पहले भी आगजनी हो चुकी हैं। इस बार फिर से आग लग गई है। टायर गोदाम में आग लगने के थोड़ी ही देर में भीषण आग को देखकर दंग रह गए। आग की लपटें और कालें धुंए को देखकर आसपास के क्षेत्रों में अफरा तफरी मच गयी। इस क्षेत्र में ट्रकों की आवाजाही होती है, हो सकता है किसी ने जलती हुई बीड़ी फेंक दी हो जिसकी वजह आग लगी। 

 

fire

 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन