--Advertisement--

भोपाल / विधानसभा के पूर्व सचिव की बेटी श्रुति ने कार में दोस्त के साथ मिल दो लड़कों को पीटा, एक की हालत गंभीर



a more case register of mp assembly ex secretary daughter shurti sharma
X
a more case register of mp assembly ex secretary daughter shurti sharma

  • पिटाई से बचने कार से कूद गया छात्र हुआ घायल
  • बंसल अस्पताल में चल रहा है इलाज

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 07:38 PM IST

भोपाल। इसी साल 16 जून को हुए मेडिकल स्टूडेंट यश पाठे सुसाइड मामले में मुख्य आरोपी श्रुति शर्मा का एक और कारनामा सामने आया है। करीब पांच महीने बाद विधानसभा के पूर्व सचिव सत्यनारायण शर्मा की बेटी श्रुति के खिलाफ शनिवार को चूनाभट्टी थाने मे मामला दर्ज हुआ है। उसने अपने पुरूष साथी के मिलकर दो छात्रो को कार मे बंदकर पीटा। एक छात्र चलती कार से कूदने से घायल हो गया। उसका बंसल अस्पताल में इलाज चल रहा है। श्रुति एमबीबीएस छात्र यश पाठे की खुदकुशी कांड मे भी आरोपी रही है। बैतूल पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। श्रुति और उसका दोस्त इस मामले में पुणे से अरेस्ट हुए थे। 

 

ये है प्रोफाइल

श्रुति - विधानसभा के पूर्व सचिव की बेटी।
पिता - सत्यनारायण शर्मा विधानसभा के पूर्व सचिव हैं।
पढ़ाई- बीई द्वितीय वर्ष की छात्रा।
आपराधिक मामले- गंज थाने में मारपीट एवं एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज है।

 

क्या था मामला...

भोपाल के एलएन मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस सेकंड ईयर के स्टूडेंट यश पाठे ने 16 जून को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। परिजनों ने श्रुति शर्मा और 4 लड़कों पर रैगिंग और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया था। श्रुति और साथी शालीन उपाध्याय, गौरव दुबे, आकाश सोनी, कार्तिक खरे पर यश को खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया।

 

श्रुति पर लड़कों को ड्रग मुहैया कराने का आरोप

पुलिस के अनुसार, श्रुति की बड़ी बहन शेफाली शर्मा एलएन मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस कर रही है। शेफाली ने यश को श्रुति से मिलाया था। श्रुति के साथी शालीन उपाध्याय, गौरव दुबे, आकाश सोनी, कार्तिक खरे पर भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। यह जानकारी मिली है कि श्रुति लड़कों को ड्रग मुहैया कराती थी। 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..