--Advertisement--

दक्षिण-पश्चिम से लड़ेंगे आप के प्रदेशाध्यक्ष आलोक; दिल्ली से आए सांसद गुप्ता ने की घोषणा

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 03:28 AM IST

9 और प्रत्याशियों की चौथी सूची जारी

आलोक अग्रवाल। आलोक अग्रवाल।

भोपाल. आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सीएम इन वेटिंग आलोक अग्रवाल भोपाल की दक्षिण-पश्चिम सीट से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। दिल्ली से आए पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने शनिवार को इसकी घोषणा की।

इसके साथ ही 9 प्रत्याशियों की चौथी सूची भी जारी कर दी गई। इसको मिलाकर पार्टी अब तक 70 टिकट जारी कर चुकी है। मानस भवन में हुए लोकसभा स्तर के पदाधिकारी सम्मेलन में यह जानकारी दी गई। नौ लोगों की नई सूची में इंजीनियर, खिलाड़ी, सामाजिक कार्यकर्ता और आंदोलनकारी शामिल हैं। पार्टी के उम्मीदवारों की पांचवीं सूची 18 अगस्त को जबलपुर में घोषित की जाएगी। सम्मेलन के दौरान सांसद गुप्ता ने कहा कि ‘आप’ व्यवस्था परिवर्तन के लिए चुनाव मैदान में आई है। पार्टी को सत्ता का मोह नहीं है। जनता की रोजी-रोटी, शिक्षा-स्वास्थ्य, बिजली आदि की व्यवस्था की जाए, यही पार्टी की लक्ष्य है। दिल्ली की सरकार में हम यही कर रहे हैं।

धर्म के नाम पर भड़काया जा रहा: अग्रवाल ने कहा कि मप्र में स्वास्थ्य-शिक्षा की सुविधाएं नहीं हैं, जबकि धर्म के नाम पर लोगों को भड़काया जा रहा है। बांटा जा रहा है। आज जो ग्रहण मध्य प्रदेश में लगा है, वह शिवराज सिंह का ग्रहण है। इससे पहले दिग्विजय सिंह का ग्रहण था। आम आदमी पार्टी इसे खत्म करेगी।

हुजूर से रीना, भैंसदेही से सुनील उम्मीदवार: नौ प्रत्याशियों में अग्रवाल के अलावा भोपाल की हुजूर सीट से रीना सक्सेना, भैंसदेही से सुनील कुमार कवड़े, मल्हारगढ़ से तुलसीराम मेघवाल, सिरमौर से प्रमोद प्यासी, देवसर से सुभाष वर्मा, अटेर से अशोक सिंह भदौरिया, थांदला से रालिया राठौर और गरोठ से दुलेर सिंह सोलंकी शामिल हैं।

X
आलोक अग्रवाल।आलोक अग्रवाल।
Astrology

Recommended

Click to listen..