• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • After the death of the young man from the collision of an unknown vehicle, the crowd fired in 10 empty dumpers of sand

रायसेन / अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की माैत के बाद भीड़ ने रेत के 10 खाली डंपरों में लगाई आग



After the death of the young man from the collision of an unknown vehicle, the crowd fired in 10 empty dumpers of sand
X
After the death of the young man from the collision of an unknown vehicle, the crowd fired in 10 empty dumpers of sand

  • पिता काे छोड़कर आते समय हादसा, 1 दिन पहले ही गांव के लोगों ने प्रशासन को अवैध परिवहन रोकने की चेतावनी दी थी 

Dainik Bhaskar

Feb 28, 2019, 01:43 PM IST

रायसेन/सीहोर.  बुधवार रात 9.30 बजे बकतरा में अपने पिता को छोड़कर दिगबाड़ जा रहे बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर डायल 100 ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसकी मौत हो गई।

 

गुस्साई भीड़ ने दिगबाड़ के पास खड़े रेत के खाली डंपरोें मेंं आग लगाना शुरू कर दिया। कुछ ही देर में 10 डंपर जलकर राख हो गए। इसमें से 8 रायसेन जिले के और 2 सीहोर जिले के हैं। शाहगंज, बुदनी की पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को वहां से हटाया।

 

एडिशनल एसपी समीर यादव ने बताया कि दिगबाड़ निवासी रविशंकर गौर 20 साल अपने पिता सोहन सिंह को बाइक से बकतरा छोड़ने गया था। जब वह वहां से वापस लौट रहा था तो दिगबाड़ के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। बाद में सूचना मिलने पर मौके पर डायल 100 पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया लेकिन इस बीच उसकी मौत हो गई। 

 

fire


भीड़ ने सड़क किनारे खड़े 10 डंपर एक के बाद एक जलाए 
जैसे ही ये खबर दिगबाड़ के गांव के लोगों काे पता चली तब गुस्साई भीड़ मौके पर पहुंची और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। गुस्साए लोगों ने दिगबाड़ के पास खड़े रेत के खाली डंपरों को आग के हवाले कर दिया। सूचना मिलते ही शाहगंज, बकतरा और बुदनी की पुलिस मौके पर पहुंची तब तक 10 डंपर जल चुके थे। 

 

चंदबार की घटना से गुस्साए थे लोग 
बताया जाता है कि कुछ दिन पहले रायसेन के चंदबार गांव के तीन लोगों को डंपर ने कुचल दिया था जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके बाद दिगबाड़ के लोगों ने साफ तौर पर ये लिखित आवेदन दिया था कि रेत के अवैध डंपरों पर रोक लगाई जाए। उस समय लोगों ने यह भी कहा था कि यदि 1 मार्च तक सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो इसका विरोध किया जाएगा लेकिन इससे पहले ही एक और घटना हो गई जिससे ग्रामीण भड़क गए। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना