• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • After the wife, she will reach Sindhi herself, will be in the election area, Guna Shivpuri area for 4 days

मध्यप्रदेश / पत्नी के बाद अब खुद सिंधिया पहुंचेंगे चुनावी क्षेत्र, गुना-शिवपुरी क्षेत्र में 4 दिन रहेंगे



ज्योतिरादित्य सिंधिया चार दिन के दौरे पर गुना-शिवपुरी आएंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया चार दिन के दौरे पर गुना-शिवपुरी आएंगे।
X
ज्योतिरादित्य सिंधिया चार दिन के दौरे पर गुना-शिवपुरी आएंगे।ज्योतिरादित्य सिंधिया चार दिन के दौरे पर गुना-शिवपुरी आएंगे।

  • नौ दिन के दौरे पर पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया शिवपुरी में हैं, रविवार से सिंधिया पहुंचेंगे 

Dainik Bhaskar

Feb 23, 2019, 02:30 PM IST

भोपाल. प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया का शिवपुरी दौरा अभी खत्म भी नहीं हुआ था, उसके पहले उनके पति और कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भी चुनावी क्षेत्र के चार दिवसीय दौरे पर रविवार को पहुंच रहे हैं। सिंधिया को पश्चिमी उप्र के लोकसभा प्रभारी बनाए जाने के बाद से अटकलें लगाई जा रही थीं कि उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे को गुना-शिवपुरी से चुनाव लड़ाया जा सकता है। हालांकि स्थिति अब तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। 

 

कांग्रेस की तरफ से जारी कार्यक्रम के अनुसार, सिंधिया 24 तारीख को सुबह नई दिल्ली से झांसी पहुंचेंगे यहां कुछ समय विश्राम गृह पर रुकने के बाद शिवपुरी के लिए रवाना होंगे। 24 और 25 फरवरी को फरवरी को शिवपुरी की कोलारस विधानसभा क्षेत्र जाएंगे। यहां पर वह सामाजिक कार्यक्रमों के साथ ही निर्माण कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे। 


26 फरवरी को सिंधिया गुना एवं बमोरी विधानसभा क्षेत्र जाएंगे। वह यहां भी सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होकर रात में चंदेरी जाएंगे। 27 फरवरी को सिंधिया चंदेरी और अशोकनगर जाएंगे। सिंधिया अशोकनगर ग्राम सेजी जाएंगे, जहां पर पिछले दिनों दुर्घटना में जान गवाने वाले 05 लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। इसी दिन वह शाम को दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना