175 घोटालों कर अरबों कमाए, अब चुनाव लड़ने के लिए जनता से चंदा वसूली - नेता प्रतिपक्ष

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा यह चंदा दबाव डालकर जबरिया वसूली करने जा रही है

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 12, 2018, 04:58 PM IST

175 घोटालों कर अरबों कमाए,  अब चुनाव लड़ने के लिए जनता से चंदा वसूली -  नेता प्रतिपक्ष

भोपाल। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा जनता से चुनावी चंदा लेने पर कहा है कि 15 साल में 175 घोटालों के जरिए सरकार के मंत्रियों, भाजपा के लोगों ने करोड़ों रूपए कमाए अब जनता की जेब काटने पर अमादा है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा यह चंदा दबाव डालकर जबरिया वसूली करने जा रही है। अजय सिंह ने जनता से विशेषकर व्यवसायिक वर्ग से अपील की है कि वे भाजपा को कोई चंदा नहीं दें क्योंकि वे आपके ही वोटों से सत्ता में बैठे हैं और जीतने के बाद उन्होंने आपके द्वारा टैक्स दिए पैसों में करोड़ों का घोटाला किया।

अजय सिंह ने कहा कि घोटालों और भ्रष्टाचार की पर्याय बन चुकी भाजपा सरकार ने विकास की राशि में न केवल अरबों रूपए का घोटाला किया बल्कि व्यापमं जैसे महाघोटाले कर प्रदेश के छात्र-छात्राओं से करोड़ों रूपये ऐंठे। दूसरी ओर डीजल-पेट्रोल वैट सहित जीएसटी, सीएसटी के जरिए जनता से करोड़ों कमाने वाली सरकार को अब भी सुकून नहीं मिला तो अब वह चुनावी चंदे के बहाने जनता की जेब में डाका डालने की जा रही है। उन्होंने कहा कि इसके लिए सरकार सत्ता के रसूख का इस्तेमाल कर डरा-धमकाकर येन-केन प्रकारेण चंदा वसूली करने जा रही है। घोटाले कर अरबो रूपये ऐंठने वाले भाजपा के लोग पिछले 15 साल में प्रदेश में और 4 साल में केन्द्र में अरबपति हो गये हैं। वे स्वयं चुनाव लड़ने और लड़ाने में सक्षम हैं। अजय सिंह ने कहा कि कहा है कि अगर भाजपा चंदा वसूली करती है तो लोग कांग्रेस को बताऐं वह ऐसे लोगों के खिलाफ अड़ी डालकर वसूली करने के लिए एफआईआर दर्ज करवाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×