पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कथित पत्रकार अनम, कुख्यात गुंडा मुख्तार मलिक और भू-माफिया विजय जिलाबदर

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कथित पत्रकार अनम इब्राहिम।
  • अनम इब्राहिम के खिलाफ अड़ीबाजी और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज है

भोपाल। कुख्यात गुंडे मुख्तार मलिक, भू-माफिया विजय श्रीवास्तव और कथित पत्रकार अनम इब्राहिम को कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने बुधवार को एक साल के लिए जिलाबदर कर दिया है। मलिक के खिलाफ रायसेन और भोपाल जिले में 56 से अधिक आपराधिक प्रकरण दर्ज है। भोपाल के जहांगीराबाद, टीटी नगर, तलैया सहित अन्य थानों में उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज हैं।

ये भी पढ़े
5 लाख की अड़ी डाल रहे पत्रकार अनम इब्राहिम पर पुलिस ने केस दर्ज किया
जानकारी के मुताबिक मुख्तार के खिलाफ राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत भी कार्रवाई हो चुकी है। जबकि ऋषि ईस्ट सिटी निवासी भू-माफिया विजय पर शाहजहांनाबाद, सूखी सेवनिया, श्यामला हिल्स, गोविंदपुरा समेत अन्य थानों में 14 मामले दर्ज हैं। इनमें जमीन पर कब्जे, धोखाधड़ी, लोगों को धमकाने सहित अन्य मामले शामिल हैं। वहीं, जुन्नारदेव जिला छिंदवाड़ा निवासी कथित पत्रकार अनम पर शाहजहांनाबाद और जुन्नारदेव थाने में 7 मामले दर्ज हैं। 1997 में जुन्नारदेव में एक व्यक्ति के घर में घुसकर मारपीट करने, जान से मारने की धमकी, अड़ीबाजी, अपहरण आदि मामलों मंे वह आरोपी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें